नाथन एलिस ने मैच में की धमाकेदार एंट्री और रच दिया एक नया इतिहास
नाथन एलिस ने मैच में की धमाकेदार एंट्री और रच दिया एक नया इतिहास
Share:

पांच T20 मैचों की सीरीज के तीसरे T20 इंटरनेशनल मैच में बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया की टीमें शुक्रवार को सबके सामने आई है। ढाका में खेले गए इस तीसरे T20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने एक नए खिलाड़ी को मैदान पर उतारने का निर्णय कर लिया। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से इस मैच में 26 वर्षीय तेज गेंदबाज नाथन एलिस ने डेब्यू किया और आते ही लोगों को हैरान कर देने वाली एंट्री की थी। उन्होंने पहले ही मैच में हैट्रिक ले डाली।
 
हम बता दें कि नाथन एलिस ऑस्ट्रेलिया में न्यू साउथ वेल्स से ताल्लुक रखते हैं और बिग बैश लीग में होबार्ट हरीकेन्स के लिए खेल रहे थे। बांग्लादेश के विरुद्ध तीसरे टी20 मैच में मेजबान टीम को सरप्राइज देने के इरादे से नाथन एलिस को इंटरनेशनल क्रिकेट में आगाज करने का मौका दिया गया। इस मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया।

इतना ही नहीं बांग्लादेशी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19 ओवर तक 122 रन के आंकड़े के पास पहुंच चुकें है। उनके 6 विकेट गिर चुके थे। अंतिम ओवर में कप्तान महमुदुल्लाह से बांग्लादेश को उम्मीदें थीं जो अर्धशतक बनाकर टिके हुए थे। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान वेड ने अंतिम ओवर की जिम्मेदारी नाथन एलिस कौ सौंप दी। जिसके उपरांत नाथन एलिस ने आखिरी ओवर की पहली तीन गेंदों में 5 रन दिए, लेकिन फिर आखिरी की तीनों गेंदों पर उन्होंने विकेट लेकर शानदार हैट्रिक ली और नया इतिहास रच डाला। चौथी गेंद पर महमुदुल्लाह (52), पांचवीं गेंद पर मुस्तफिजुर रहमान (0) और अंतिम गेंद पर मेहदी हसन (6) को आउट करके उन्होंने डेब्यू में हैट्रिक ली। एलिस ने 4 ओवर में 34 रन देकर 3 विकेट लिए। बांग्लादेश की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 127 रन ही बना सकी।

इंडियन आइडल 12 के बाद इस मशहूर रियलिटी शो को होस्ट करेंगे आदित्य नारायण

फूट-फूटकर रोते नजर आईं जन्नत जुबैर, वीडियो वायरल

बिग बॉस में हुई एक और धमाकेदार एंट्री, नाम सुनकर झूम उठेंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -