millie bobby ने शेयर किया अपना लॉकडाउन का अनुभव
millie bobby ने शेयर किया अपना लॉकडाउन का अनुभव
Share:
वर्तमान में, हॉलीवुड के सभी सितारे अपने लॉकडाउन यादें साझा करने में व्यस्त हैं। Millie Bobby ब्राउन का कहना है कि जब वह काम नहीं कर रही है तो वह कहीं "freaks out" कर लें। 'स्ट्रेंजर थिंग्स' स्टार ने स्वीकार किया कि उसे कोरोनोवायरस महामारी के दौरान काम नहीं करना कठिन लगा है और वह लॉकडाउन में "किसी और की भूमिका निभाने" से चूक गई। उसने कहा- "काम करने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।" सबसे पहले मैं अंदर सोई थी, जब भी और जो भी खाई। मुझे मेरा डॉगी  मार्च में मिला जिसके हम विनी द पूह कहकर पुकारते है। लेकिन इन 3 महीनों में बहुत कुछ बफल गया और किसी और की भूमिका निभाने का समय ही नहीं मिला ”
 
और 16 वर्षीय अभिनेत्री क्वारंटाइन में रहते हुए कला और शिल्प का आनंद ले रही है। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने लॉकडाउन में कोई नया शौक पाल लिया है, उन्होंने कहा "बहुत सारे और कला और शिल्प। मेरी छोटी बहन और मैंने बहुत सारे टाई-डाइंग पेंट किए, और मुझे लगता है कि मैंने घर में सब कुछ देखा। हर रात हम कई हॉरर शो भी देखते थे जो वास्तव में डरवाने होते थे। निश्चित रूप से, जो चल रहा है उसकी वास्तविकता है, लेकिन मेरी छोटी बहन, जो 8 वर्ष की है, भय से अभिभूत हो जाएगी, इसलिए हर रात मैं इसे नहीं देखती। लेकिन अब बहुत खुश हूँ।"
 
इस बीच, Millie ने यह भी खुलासा किया कि उसे लॉकडाउन में अपना ड्राइविंग लाइसेंस मिला है। उन्होंने एक प्रमुख पत्रिका को साझा करते हुए कहा, "ठीक है, मुझे अपना ड्रॉइंग लाइसेंस संगरोध में मिला। यह सामाजिक रूप से डिस्टर्बेंस ड्राइविंग टेस्ट लेने में बहुत अजीब था। और मुझे लगता है कि 16 साल का होना मेरे लिए एक अलग फैशन मोमेंट हो सकता है: अधिक वयस्क, शायद अधिक परिष्कृत। 

ब्रिटेन के गॉट टैलेंट की जज एलेशा डिक्सन के ड्रेस को देख फैंस के उड़े होश

इस दिन से शुरू होगी 'स्क्रीम 5' की शूटिंग

केटी प्राइस को अपने टीवी शो से इन चीजों की है उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -