पानी नहीं, यहाँ नलो से गिरती है शराब
पानी नहीं, यहाँ नलो से गिरती है शराब
Share:

आपने अक्सर सुना है की नलो से पानी गिरता है जिसे लोग पीते है. लेकिन कभी सुना ही की नलो से शराब गिरती हो और लोग लगातार पीते हो। नहीं ना !! आइए हम आपको बताते हुई की आखिर ऐसा कहाँ होता है। स्पेन में ईराच और एस्टेला ऐसी चर्चित जगह है, जहां पर शराब के गोदामों को देखकर और शराब से जुड़ी कई अलग तरह की बातें जानकर कोई भी व्यक्ति हैरान हो जाता है।

यहां पर शराब से जुडे़ कई किस्से सुनने को मिलते हैं, जिनमें से एक है एस्टेला में शराब पीने के लिए लगा नल। ये वो जगह है, जहां पर आपको शराब के तलबगार लोग नल के भर-भर कर कप में शराब पीते नजर आएंगे। कहा जाता है, की एस्टेलल्ला में शराब के नल का निर्माण 1891 में किया गया था।

यह जगह 12 वी शताब्दी में अंगूरों के बाग़ के रूप में जानी जाती थी। लेकिन इसके बाद 1991 में इस जगह को फिर से ने तरीके से बनाया गया। यहां पर छोटी छोटी शराब की दुकानो का निर्माण किया गया। जिसमे रखे ड्रमो में 10 हज़ार ओक बैरल (70 हज़ार लीटर) शराब रखी जाती थी।

यहां पर आने वाले लोगो के लिए ये वाइन फाउंटेन देखना किसी अजूबे से काम नहीं है। यहाँ आने वाले लोगो के लिए शराब के अलावा और भी मौज मस्ती का इंतज़ाम किया जाता है। यहाँ फोटो खीचना और खिंचवाना भी अलाउ है। यहाँ की मेनेजर कोंची देश विदेश से आने वाले लोगो की बाते आसानी से समझ जाती है क्योंकि उनकी इंग्लिश काफी अच्छी है।

यहाँ औरत कभी नहीं मना कर सकती सम्भोग करने से

यहाँ 16 साल के कोको के साथ Sex करने के लिए लगती है लंबी लाइन

क्या आप जानते है हस्थमैथुन से जुड़े ये फायदे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -