दीपिका पादुकोण शादी और रिश्ते के बारे में बताती हैं....
दीपिका पादुकोण शादी और रिश्ते के बारे में बताती हैं....
Share:

हाल ही में दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की 'ड्रीमगर्ल' हेमा मालिनी की बायोग्राफी 'बियॉन्ड दी ड्रीमगर्ल' को लॉन्च करती नज़र आयी. और हर बार की तरह इस बार भी यह सुंदरी अपनी सुंदरता के जलवे बिखेरते दिखी (जैसे कि आश्चर्य की बात है). इस लॉन्च के दौरान इस बुक के लेखक राम कमल मुखर्जी, हेमा मालिनी और दीपिका मस्ती के मूड में दिखाई दिए और इन सबके चलते दीपिका ने अपने रिश्ते और विवाह के बारे में दिलचस्प टिप्पणी भी की.


अपने रिश्तों और प्यार-मोहब्बत की बातों को लेकर दीपिका ने बताया कि, "रोमांटिक रिश्ते काफी कॉम्प्लिकेटेड रहते हैं जिसमे एक ऐसा पार्टनर ढूँढना जो आपको समझ सके, थोड़ा मुश्किल रहता है". बाद में राम ने बताया कि हेमा मालिनी के माता-पिता ने उस समय के अखबार में हेमा मालिनी के लिए वैवाहिक विज्ञापन पोस्ट किया था, जिसके लिए दीपिका ने जवाब दिया कि, "प्लीज़ इसके बारे में बात मत करो, यदि मेरे पिता (प्रकाश पदुकोण) यह सुनेंगे तो वह भी मेरी शादी के बारे में बात करने लग जायेंगे."


असल में, दीपिका के माता-पिता हर भारतीय मूल के जैसे हैं. जानकर अच्छा लगता है कि सितारे और उनके माता-पिता भी समान्य लोगों की तरह अपने बच्चों के लिए सोचते है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ड्रीमगर्ल ने कहा 'पद्मावती' को 'ड्रीमगर्ल'

दीपिका ने एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को लेकर किया इतना बड़ा खुलासा

'पद्मावती' के श्रृंगार में 400 किलोग्राम गोल्ड का इस्तेमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -