यहाँ महिलाओं से गंदी बात करते है मर्द...दर्द में आता है मजा
यहाँ महिलाओं से गंदी बात करते है मर्द...दर्द में आता है मजा
Share:

एक महिला का सपना होता है कि वो इज्जत भरी जिंदगी जी सके। भला किसे अच्छा लगता है किसी की गंदी गलियां सुने। खासकर एक महिला को। लेकिन हर महिला की किस्मत कुछ खास नहीं होती। दुनिया में कई महिलाएं देह व्यापार में धक्का दे देती है। जिसमे से अधिकांश को उनके जान-पहचान वाले ही दलदल में धकेल देते हैं। घर की गरीबी या किसी तरह की मज़बूरी की वजह से ये महिलाएं जिस्म फरोशी के इस दलदल में फंस जाती है। इंडिया में सोनागाछी ऐसी ही महिलाओं के दर्दभरे किस्सों से भरा हुआ है।

बंगाल के सोनागाछी को एशिया का सबसे बड़ा रेड लाइट एरिया भी बोला जाता है। सोनागाछी यानी सोने का पेड़। सालों से यहां देह व्यापार तेजी से बढ़ता जा रहा है । पहले इसे नामी बंगाली परिवार चलाते थे। लेकिन अब यहां अधिकतर टूटे जर्जर कोठे हैं, जहां कई महिलाएं अपनी जिंदगी के काले अध्याय जैसी जिंदगी जी रही है। हमारे रिपोर्टर ने सोनागाछी के इन्हीं बदनाम गलियों की एक सेक्स वर्कर से वार्तालाप भी की है। महिला ने बताया कि इन गलियों में आने वाले अच्छे घरों के मर्द उनके साथ कैसे बर्ताव कर रहे है?

देते है भद्दी गालियां: 25 वर्ष सोनागाछी में रह रही ममनी ने  कहा है कि जब वो शुरू में यहां आई थी, तो मर्दों का बर्ताव झेलने लायक नहीं बताया जाता। वो लोग पैसे देकर उसके पास आते थे। लेकिन आते ही आक्रामक हो जाते थे। कोई उसे नोचता था तो कोई गन्दी गालियाँ भी देता हुआ दिखाई देता है। कई बार उसने अपने कई ग्राहकों को कमरे से बाहर धकेल दिया। लेकिन इन मर्दों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। वो तुरंत किसी और वर्कर के पास जाकर अपनी प्यास भी बुझा डालते है।

दर्द में आता है मजा: ममनी ने कहा है कि उसके पास ऐसे भी कस्टमर भी आ जाते है, जो उससे अजीबोगरीब डिमांड करते हैं। उसे तकलीफ देने और सहने को बोलते है। ऐसे लोग ना सिर्फ वहां आकर तन की भूख मिटाने का काम करते है बल्कि मन की कुंठा भी शांत करते हैं। लेकिन इतने वर्षों में अब ममनी को इन सबकी आदत हो चुकी है। वो अब अपने कस्टमर की हर गाली को सुनती है। उसने कहा है कि अब उसकी समझ में आ गया है कि ये मर्द अपने घरों की फ्रस्ट्रेशन निकालने आ जाते है । वो सिर्फ सब सुनती है और अपने पैसे लेकर निकल जाती है।

साइबर क्राइम ने भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में खलल की धमकी देने वालों को गिरफ्तार किया

फिर भूकंप के झटकों से डोली कच्छ की धरती, हुआ ये हाल

‘I Hate You Papa…’ लिखकर फंदे पर झूल गई 11वीं की छात्रा, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -