महेश बाबू का वीडियो शेयर कर तेलंगाना पुलिस ने लोगों में फैलाई जागरूकता, देंखे ये मजेदार वीडियो
महेश बाबू का वीडियो शेयर कर तेलंगाना पुलिस ने लोगों में फैलाई जागरूकता, देंखे ये मजेदार वीडियो
Share:

तेलंगाना पुलिस ने लोगों में जागरूकता फैलाने और उन्हें मास्क पहनने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए एक अनूठा तरीका चुना है। फेसमास्क पहनने पर इस जागरूकता में, तेलंगाना पुलिस ने तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू के साथ एक मीम साझा किया। यह मीम वीडियो आधारित है और इसमें बहुत सार्थक संदेश है। हमें यहां साझा करना चाहिए कि कोरोना दूसरी लहर के रूप में अधिक तेजी से फैल रहा है, मास्क पहनना हाथ धोने के साथ-साथ सामाजिक दूरी और स्वच्छता के लिए अधिक आवश्यक हो गया है। तेलंगाना पुलिस ने इस कोरोनावायरस महामारी के दौरान मास्क पहनने को बढ़ावा देने के लिए महेश बाबू स्टारर बिजनेसमैन के एक प्रसिद्ध दृश्य से एक मीम बनाया। जालसाज तेलंगाना पुलिस के फेसमास्क पहनने के बारे में जागरूकता पैदा करने के प्रयासों की सराहना कर रहे हैं।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को मीम द्वारा संपादित किया गया है, तेलुगु पर संदेश दिया गया है जिसे हमने आपके लिए अनुवादित किया है। "जीवन एक युद्ध है, ईश्वर ने हमें युद्ध क्षेत्र में रखा है, BE ALERT, PROTECT YOURSELF, WEAR MASK" के रूप में दिया गया यह संदेश कैप्शन के साथ दिया गया है #MaskIsMust, #urstrulyMahesh। 

महेश बाबू वर्क फ्रंट की बात करें तो वे परशुराम के साथ सरकारू वर पाटा में काम कर रहे हैं। और हाल ही में अपने चालक दल के एक सदस्य के कोरोना संक्रमित होने के बाद घर में अलगाव है।

नागार्जुन की इस जबरदस्त फिल्म ने तोड़े साउथ फिल्मों के सारे रिकॉर्ड्स, हुआ बड़ा धमाका

ओटीटी डेब्यू के बाद अब इस वेब श्रृंखला में नजर आएंगी तमन्ना भाटिया

टॉलीवुड फिल्म के कई कलाकारों ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -