BB13: आसिम के सामने पारस हुए पस्त, इस वजह से ट्रॉफी जीतना हो सकता हैं मुश्किल
BB13: आसिम के सामने पारस हुए पस्त, इस वजह से ट्रॉफी जीतना हो सकता हैं मुश्किल
Share:

बिग बॉस के घर में संस्कारी प्लेबॉय का टैग लेकर आए पारस छाबड़ा फिनाले आते-आते शो में कहीं गुम से हो गए. पारस छाबड़ा ने गेम की शुरुआत में घर में लव एंगल बनाने की पूरी कोशिश की. पहले शहनाज गिल फिर माहिरा शर्मा. माहिरा और पारस की अच्छी दोस्ती हुई और दोनों ने गेम में एक-दूसरे का हर मौके पर साथ भी दिया. पारस पर माहिरा का गॉडफादर बनने का भी आरोप लगा हैं.

ताज्जुब तब हुआ जब गेम को लेकर एग्रेसिव और पैशिनेट रहने वाले पारस की गेम वीक पड़ गई. वे शो में अपने कॉम्पिटिटर सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज से पिछड़ गए. नॉन पॉपुलर आसिम रियाज ने अपनी गेम और स्ट्रैटिजी से पारस की गेम को वीक कर दिया हैं. बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने का दम भरने वाले पारस आज शो में इतने कमजोर हो गए कि उनका जीतना नामुमकिन सा लगता है. जानते हैं किन वजहों से पारस सिद्धार्थ-आसिम के आगे पस्त हो गए. पारस छाबड़ा ने बिग बॉस में गेम से ज्यादा फोकस माहिरा शर्मा पर किया हुआ हैं. पूरे सीजन में पारस माहिरा को प्रोटेक्ट करने में ही व्यस्त रहे. उनका पूरा दिन माहिरा संग एक कोने में बैठे बीतता रहा हैं. फिनाले तक आते आते पारस की गेम माहिरा के इर्द-गिर्द घूमती दिखी. पारस को एक वीकेंड का वार में सलमान खान ने काफी डांटा था. गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी के बारे में भली बुरी बातें कहने पर पारस को लताड़ लगाई थी. पारस पर सलमान ने माहिरा को गेम के लिए इस्तेमाल करने और अकांक्षा की भावनाओं को आहत करने के आरोप लगाए थे. इन सभी आरोपों से पारस इतने आहत हुए कि उनका गेम से फोकस हिल गया. तबसे वे परेशान से रहने लगे. गेम में पारस का योगदान भी कम हो गया.

पारस ने बिग बॉस में जाते ही लड़ाई-झगड़ा और लव एंगल क्रिएट करना शुरु कर दिया था. पारस जानते थे कि कैसे स्क्रीन पर दिखना है. वे आसिम से लड़ते रहे हैं. सीक्रेट रूम से दोबारा बिग बॉस में आने के बाद से पारस की गेम कमजोर पड़ने लगी. तब तक आसिम रियाज काफी स्ट्रॉन्ग हो गए थे. अब पारस ने बैकफुट पर खेलना शुरु कर दिया था. पारस के पास लड़ने और टीवी पर दिखने के लिए खास मुद्दे भी नहीं रह गए थे. पारस छाबड़ा अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी फेमस हैं. पारस जब सीक्रेट रूम में थे तब उन्होंने दर्शकों को काफी हंसाया. पारस पूरे सीजन टेढ़ा ही सोचते रहे और टेढ़ी चालें चलते रहें. लेकिन फिनाले के करीब आते आते पारस ने गेम को टेढ़े ट्विस्ट्स और एंटरटेनमेंट देना कम कर दिया. इस वजह से वे स्कीन पर कम नजर आने लगे.

जानिए एक्स विनर्स और सेलेब्स के अनुसार कौन जीतेगा बिग बॉस 13?

पुल के पास इस शख्स से लिपटकर मस्ती करती नजर आई मोनालिसा

जानिए बिग बॉस 13 के फिनाले से पहले परफॉर्मेंस और मेहमानों की लिस्ट से जुड़ीं जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -