ऐश्वर्या भी मोदी की मुरीद.....

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल ऐश्वर्या राय बच्चन जो की हमे जल्द ही आगामी फिल्म निर्देशक उमंग कुमार की फिल्म 'सरबजीत' आने वाली है. इस फिल्म का वे जोरो शोरो से प्रमोशन कर रही है. यह फिल्म पाकिस्तान की जेल में कैद भारतीय नागरिक सरबजीत के जीवन पर बनाई गई है. फिल्म में ऐश्वर्या ने दलजीत कौर का किरदार निभाया है. यह फिल्म 20 मई को रिलीज होने वाली है.

अब ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में पता चला है की उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे दिल-खोलकर प्रशंसा की. अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में पता चला है कि उन्होंने अपने एक बयान में पीएम मोदी के बारे में कहा है कि वह देश के निर्माण के लिए जो भी कर रहे हैं वो करना कोई आसान काम नहीं है.  ऐश्वर्या राय ने कहा, 'पीमए मोदी जो भी कर रहे हैं वह देश और लोगों की भलाई के लिए कर रहे हैं.'

इस दौरान जब ऐश्वर्या से यह पूछा गया कि क्या वह अब राजनीती में आने वाली है तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'वह फिलहाल एक मां, बीवी और बेटी और एक जिम्मेदार नागरिक की भूमिका से खुश हैं.' फिल्म सरबजीत में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने दमदार प्रदर्शन किया है. तथा उनके प्रशंसकों को उनकी इस फिल्म का बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है.  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -