यहाँ इस सप्ताह के लिए टॉलीवुड फिल्म रिलीज की सूची देखें
यहाँ इस सप्ताह के लिए टॉलीवुड फिल्म रिलीज की सूची देखें
Share:

तेलुगू राज्यों में कोरोना के मामले धीरे-धीरे कम हो रहे हैं, यही वजह है कि टॉलीवुड की इस वीकेंड कई रिलीज होंगी। खिलाडी, डीजे टिल्लू, सेहरी और एफआईआर उन कलाकारों में से कुछ हैं जो संगीत जारी करेंगे। डीजे टिल्लू ने अपने हिट शीर्षक गीत के कारण इन चारों के बीच सबसे अधिक ध्यान आकर्षित किया है। इसके अलावा, ट्रेलर उम्मीदों पर खरा उतरा, और नेहा शेट्टी के विवाद पर मीडिया की प्रतिक्रिया ने फिल्म को मुफ्त ध्यान दिया है।

इसके अलावा, टॉलीवुड के पास थोड़ी देर में वास्तव में रोमांटिक और सुखद विषय नहीं था। युवाओं ने सिद्धू के जोर से डीजे व्यक्तित्व और तेलंगाना स्लैंग का उपयोग किया है।

डीजे टिल्लू बड़े पर्दे पर सिद्धू की पहली बड़ी रिलीज है, और उन्हें फिल्म के लिए बहुत उम्मीदें हैं। उनकी पहले की ओटीटी फिल्म कृष्णा के साथ-साथ उनकी लीला को सकारात्मक समीक्षा मिली, लेकिन उनकी इच्छानुसार प्रशंसा नहीं मिली। अंतिम लेकिन कम से कम, आम जनता सिनेमाघरों में युवा फिल्मों की कमी के कारण घर बैठे हुए निराश हो गई है। यदि यह तस्वीर सकारात्मक चर्चा पैदा करने में सफल होती है, तो यह सिद्धू के करियर के साथ-साथ स्थिर बॉक्स ऑफिस में भी मदद करेगी। हीरो सिद्धु जोनालगड्डा और निर्देशक विमल कृष्ण ने डीजे पर सहयोग किया।

साउथ अभिनेत्री डिंपल हयाथी ने अपनी नयी फिल्म का खुलासा किया

बालकृष्ण समझौता नहीं करेंगे, चिरंजीवी आगे क्या करेंगे?

निर्देशक प्रशांत नील ने अभिनेता साई चंद को सालार में शामिल किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -