यहाॅं पर है गुंडा राज हो सकता है किसी के साथ भी हादसा
यहाॅं पर है गुंडा राज हो सकता है किसी के साथ भी हादसा
Share:

लखनऊः यूपी में तो अब तक सुनते ही आ रहे थे कि यहां गुंडा राज है। लेकिन शनिवार को यह साबित भी हो गया। मामूली सी कहा सुनी पर युवक ने गोली मार दी। गंभीर हालत में पीडि़त को भर्ती कराया गया था।जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि लखनऊ राजधानी में गोमतीनगर इलाके में सिर्फ कार पर हाथ भर रखने से अन्दर बैठे युवक भड़के और बदूंक निकाल कर शूट कर दिया। घटनास्थल के साथ-साथ गोमतीनगर पुलिस अन्य सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालने में जुट गई है। गोमती नगर के पुलिस एस ओ अखिलेश चंद्र पांडे का दावा है कि बहुत ही जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

मृतक का नाम रितेश बताया जा रहा है जो एडवरटाइजिंग कंपनी में काम करता था। मूल रूप से इटावा और लखनऊ के इंदिरा नगर निवासी राम बाबू अवस्थी का बेटा रितेश 38 ओरिजिन कि एक एड कंपनी में आॅपरेशन एग्जिक्यूटिव के पद पर काम करता था। वह दोपहर करीब साढ़े तीन बजे विजयंत खंड के पास लगे फ्लेक्स कि फोटो लेने अपने साथी अश्विनी मिश्रा के साथ आया था।

ऐसे हुआ हादसा
रितेश जिस जगह फोटो लेने आया था वह जगह गोमतीनगर थाने से चंद कदम दूर है। और वह पीएनबी के सामने खड़ा था। कि एक स्विफ्ट कार वहां आयी उसमें तीन लोग सवार थे। उस कार पर रितेश ने हाथ रख दिया। जिसे लेकर कार में बैठे युवक रितेश पर भड़क उठे और उन दोनो के बीच में कहा सुनी हो गई जिसमें से एक युवक ने बन्दूक निकाल ली और रितेश को शूट कर दिया जिससे पहली गोली तो हवा में चली गई फिर उसने दो फायर और किया जिससे एक गोली रितेश कि सीने में और दूसरी गोली उसी पीठ पर लगी। रितेश कि मां को जब इस बात का पता चला तो वह बेहोश हो गई।

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -