यहाँ गावो में जंगली जीवो के घुस जाने की खबर आम है
यहाँ गावो में जंगली जीवो के घुस जाने की खबर आम है
Share:

मिर्ज़ापुर : मिर्ज़ापुर जिले में जंगली इलाका गांवों से सटा हुआ हुआ ही है, इसी कारण ग्रामीण इलाको जंगली जीवो के घुस जाने की खबर आम है. वन विभाग के कर्मचारी की नाकामियों से गांव वाले और डरे रहते हैं. आये दिन जंगली जिव रहवासी इलाको में घुस जाते है, जिससे लोगो और मवेशियों,पालतू जानवरों सभी को खतरा बना रहता.

सोमवार की रात जिले के मड़िहान थाना क्षेत्र के भरूहवा गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब नदी में पानी ना होने पर प्यासा मगरमच्छ गांव में घुस आया. मड़िहान थाना क्षेत्र के भरुहवा गांव में ग्रामीणों ने गन्ने के खेत में मगरमच्छ को देखा. इसके बाद खेत में ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई और मगरमच्छ होने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस और वन विभाग को दी. मगरमच्छ को पकड़ने आई टीम ने ग्रामीणों की मदद से घंटों बाद मगरमच्छ को काबू किया.

बाद में उसे रस्सियों से बांधकर राजगढ़ चौकी लाया गया. जहां से उसे सुबह वन विभाग की टीम सिरसी डैम ले जाकर छोड़ेगी. वहीं स्थानीय लोगों के मुताबिक मगरमच्छ नदी के रास्ते गांव में पहुंचा है. मगरमच्छ, तेंदूआ, सियार, नीलगाय, भेड़िये, जंगली कुत्ते, बिल्ली से लेकर कर हाथी तक गांव में घुसकर तांडव मचा चुके हैं.

ऑडी हॉस्पिटल में छोड़ ऐंबुलेंस से घर पहुंचा बिजनेसमैन

बिलासपुर से कांग्रेस के दबंग विधायक 6862 मतों से हारे

एप्पल इंडिया को बड़ा झटका, सीईओ ने छोड़ी कंपनी

जानिए, कब शुरू होगी सरकारी स्कूलों में प्री-बोर्ड परीक्षा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -