Android और iOS के लिए आउटलुक का नया डार्क मोड हुआ लांच

Android और iOS के लिए आउटलुक का नया डार्क मोड हुआ लांच

Android के लिए Outlook का डार्क मोड ठीक है, जैसा कि दिखाया गया है। विंडोज सेंट्रल के अनुसार, iOS संस्करण रिलीज़ होने पर उसी के बारे में दिखेगा। Microsoft स्मार्टफोन के काम को तेज करने के लिए काम कर रहा है, क्योंकि विंडोज 10 के लिए आउटलुक, इंटरनेट पर आउटलुक, विंडोज 10 ईमेल क्लाइंट और ऑफिस लंबे समय से एक अंधेरे विषय में शामिल हैं। यह स्पष्ट नहीं है कि जब माइक्रोसॉफ्ट एंड्रॉइड और आईओएस के लिए आउटलुक को एक डार्क मोड के साथ अपडेट करेगा, लेकिन, स्क्रीनशॉट को देखते हुए, सबसे अधिक संभावना है कि यह जल्द ही होगा।

अद्यतनों की बात करें, तो अपनी नवीनतम रिलीज़ में, iOS के लिए Outlook कैलेंडर में रंग श्रेणियों का समर्थन करता है। उपयोगकर्ताओं को अपने Office 365 खाते में श्रेणी रंग सेट करने की आवश्यकता होती है ताकि वे iOS ऐप में दिखाई दें।

Google और Apple दोनों इस साल एंड्रॉइड और iOS में सिस्टम-वाइड डार्क मोड्स का निर्माण कर रहे हैं, साथ ही एपीआई जो डेवलपर्स को सिस्टम थीम में टैप करने की अनुमति देगा और उपयोगकर्ता द्वारा सिस्टम के लिए जो भी सेट किया गया है, वह अपने ऐप को स्वचालित रूप से सेट करेगा। शायद Microsoft आउटलुक में डार्क मोड को लागू करने से पहले आधिकारिक तौर पर डार्क मोड का समर्थन करने के लिए एंड्रॉइड और आईओएस दोनों का इंतजार कर रहा है, जो यह बताता है कि ऐसा दिखने में इतना समय क्यों लगा है। किसी भी तरह से, अब जब कि यह रेंडरर्स में दिखाई दे रहा है, तो यहां आधिकारिक रूप से होने से पहले इसे लंबा नहीं होना चाहिए।

Redmi K20 Pro का लग्जरी एडिशन होगा लॉन्च, कीमत उड़ा देगी होश

Tata Sky का नया प्लान है जबदस्त, जानिए डाटा बेनिफिट

Ford Mustang : बारिश में हुई दुर्घटनाग्रस्त