नच बलिए 9 में इन स्टार्स के हुनर का देखने को मिलेगा जलवा
नच बलिए 9 में इन स्टार्स के हुनर का देखने को मिलेगा जलवा
Share:

भारत में सिलेब्रिटी डांस रिऐलिटी शो नच बलिए का अगला सीजन जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाला है. शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर दर्शकों की उत्सुकता लगातार बढ़ती जा रही है. इसे लेकर लगातर नई-नई खबरें आ रही हैं, जिसके कारण शो सुर्खियों में बना हुआ है. हाल ही में शो के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर कुछ प्रोमो विडियो शेयर किए हैं जिनके बाद कंटेस्टेंट्स की लिस्ट को लेकर जारी अफवाहों का दौर थमता नजर आने लगा है. यहां हम आपको शो के बारे में जानकारी देने वाले है.

करिश्मा तन्ना का बिकनी अवतार आया नज़र, पूल में बिखेरा हुस्ना का जलवा

उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा हाल ही में मेकर्स ने प्रोमो रिलीज किया था, जिसमें उर्वशी ढोलकिया अपने एक्स के साथ डांस करती नजर आ रही थीं. उर्वशी के साथ अनुज सचदेवा शो में नजर आने वाले हैं. 

Spoiler Alert: 'ये रिश्ता..' में आएगा ट्विस्ट, नायरा बताएगी कार्तिक को कायराव का सच..

मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह 'नच बलिए 9' के नए प्रोमो में एक्स लवर्स विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली साथ में नजर आ रहे हैं. मधुरिमा को शहजादी के रूप में दिखाया गया है जिन्हें आदित्य इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं.

The Kapil Sharma Show में इस सिंगर के गाने ने दर्शको ने रुलाया

श्रद्धा आर्या और आलम मक्कार पिछले दिनों भी एक प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें श्रद्धा अपने बॉयफ्रेंड आलम मक्कार के साथ नजर आ रही हैं.

अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी  प्रोमो में नागिन फेम ऐक्ट्रेस अनीता हसनंदानी अपने पति रोहित रेड्डी के साथ नजर आ रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री गजब की लग रही है. 

शांतनु माहेश्‍वरी और नित्यामी शिर्के मेकर्स ने फैंस को सोशल मीडिया पर #GuessTheBaliye चैलेंज दिया है. इसमें कहा गया है कि शांतनु माहेश्‍वरी की ओर इशारा किया गया है.

TRP लिस्ट में 'कसौटी..' को मिली ख़राब पोजीशन, नंबर वन पर रहा ये शो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वहीं #GuessTheBaliye चैलेंज के जरिए मेकर्स ने कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाली रेसलर बबीता फोगाट की ओर इशारा किया है. बबीता अपने पति विवेक सुहाग के साथ शो में नजर आ सकती हैं. इनके अलावा फैजल खान और मुस्कान कटारिया, सौरभ राज जैन और रिद्धिमा जैन, रोशेल राव और कीथ सिकेर, बिंदु दारा सिंह अपनी पत्नी डाना के साथशो में नजर आने वाले हैं. बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा शो को प्रड्यूस कर रहे हैं.

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke 5 july : कुणाल ने मां के खिलाफ जाकर किया ये काम..

'भारती सिंह' को पति ने दिया ये ख़ास तोहफा

भाई की हुई मौत से BB 9 विनर प्रिंस नरूला सदमे में, ऐसे हुआ हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -