कुछ ऐसा जीवनसाथ चाहती है रकुल प्रीत सिंह

टॉलीवूड की जानी मानी एक्ट्रेस रकुल प्रीत को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है. वैसे तो रकुल कई लोगों के दिलों की धड़कन है. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि, वह जल्द ही शादी के विचार कर रही है. फिल्म  'इंडियन -2' अभिनेत्री ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि उनके आदर्श जीवनसाथी के पास जीवन में खुलकर जीने का जूनून होना चाहिए। "यह कुछ ऐसा होना चाहिए कि जिसका कभी भी अंत नहीं हो सकता है। जुनून मर सकता है, रिश्ता मर सकता है, लेकिन अगर उस व्यक्ति के पास जीवन के लिए जीने का उत्साह का होना जरुरी है, तो मैं हमेशा खुश रहूंगी। वह आगे कहती है कि मेरे जीवनसाथी को दिमागी तौर पर भी स्मार्ट होना चाहिए। मेरे हील्स पहनने के बाद, "वह मुझसे भी उचाई में  लंबा होना चाहिए। 

यहाँ रकुल प्रीत सपना है कि उनका जीवन साथी कैसा होगा: उन्होंने संकेत दिए है कि उनके माता-पिता चाहते हैं कि उन्हें मिस्टर परफेक्ट मिले। कुछ "दबाव" है और यह किसी का अनुमान है वह चार्मिंग होना चाहिए. 

यह शुक्रवार को विश्व इमोजी दिवस था और 'Raarandoi Veduka Chuddam' अभिनेत्री ने नासमझ अभिव्यक्ति के साथ खुद की तस्वीर इंस्टाग्रा, पर शेयर करते हुए लिखा है। My goofy expression forever.. I am sure my friends agree. Share with me which emoji describes you best," 

अपनी अगली फिल्म में दीपिका संग रोमांस करते नज़र आएँगे प्रभास

जूनियर एनटीआर को पृथ्वी राज ने दी खास सलाह

पायल घोष ने जूनियर एनटीआर से किया खास अनुरोध

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -