यहां जेल में भी होता है गैंग रेप और मर्डर
यहां जेल में भी होता है गैंग रेप और मर्डर
Share:

गैंगरेप मर्डर जेल में भी हो सकते है यह सुनकर आप भी हैरान से रह गए होंगे की ऐसा भी कभी होता है क्या ? दुनिया भर में कई खतरनाक जेल है। इन्ही जेलो में अफ़्रीकी देश के रवांडा के गीताराम सेंट्रक जेल को शुमार किया गया है। लेकिन ब्राज़ील पेरनाम्बुको प्रिजन भी कम खतरनाक नहीं है। यहां के कैदियो का गैंगरेप करने और हत्या करने में भी नाम आ ही जाता है।

सोशल साइट्स पर इस जेल की काफी फोटोज वायरल होती जा रही है। कैदियो के पास है सुरक्षा की जिम्मेदारी - इस जेल की सुरक्षा ऐसे कैदियों को दी गयी है। जिनपर ड्रग की तस्करी हत्या और गैंगरेप करने के आरोप लगे है। इन कैदियो के पास जेल के सभी सेलो की चाबी रहती है। जिसके जरिए ये दूसरे कैदियो पर जुल्म करते है। इन्हें की होल्डर्स भी कहा जाता है।

सिर्फ इतना ही नहीं जो कैदी जिन्दा है उन्हें जिन्दा रहने के लिए टैक्स देना पड़ता है और आगरा वो टेक्स नहीं देते है तो उनका मर्डर या उनके साथ गैंगरेप किया जाता है। जीएल के अधिकारी ने बताया है की जिन कैदियो पर गैंगरेप और हत्या के जैसे आरोप रहते है उन्हें जेल की सुरक्षा की जिम्मेदारी दे दी जाती है। जिससे बाकि कैदी उनसे डर कर रहते है। देखिए तस्वीरे।

जानवरो जैसे कैद रहते है यहाँ लोग

सेक्स बदलवाकर कोई मर्द बन गया और कोई औरत

यहाँ खुले घूमते हैं जानवर,खतरा बाहर ही नहीं बल्कि घरों में भी होता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -