Video : क्या आपने कभी देखी है चुंबन प्रतियोगिता
Video : क्या आपने कभी देखी है चुंबन प्रतियोगिता
Share:

भारत में एक समस्या सबसे बड़ी है और वो ये है कि यहाँ के लोग अपने जज़्बातो को काबू नहीं कर पाते है. वो भीड़ में भी रोमांस करने से बाज़ नहीं आते. ना जगह देखी न लोग बस रोमांस करना शुरू. लेकिन देखने वाले लोग उनकी जमकर आलोचना करते है. सभी देखने वालो के मुँह से एक ही बात निकलती है कि 'आज-कल के लड़का-लड़की को बिलकुल भी शर्म नहीं है'.

लेकिन आज हम आपको हमारे देश की ऐसी जगह बता रहे है जहां खुल्लेआम चुंबन करने की प्रतियोगिता होती है. जी हाँ... झारखंड में रांची से 321 किलोमीटर दूर एक गांव पड़ता है- डुमरिया. यहाँ पर खुल्लेआम चुंबन लेने का महोत्सव बनाया जाता है. यहाँ आदमी और औरत लोगो की भीड़ के सामने ही एक-दूसरे को चूमते है और कोई उन्हें कुछ कहता तक नहीं है. यहाँ पर चुंबन के लिए इन लोगो का अपमान नही बल्कि सम्मान किया जाता है. दरअसल इस गांव में पिछले 37 वर्षों से यहाँ हर साल 'वार्षिक डुमरिया मेला' लगता है और ये चुंबन प्रतियोगिता इस मेले का खास हिस्सा है. इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए सारी शर्म को अलग हटाकर सबके सामने एक दूसरे को चूमना होता है जो किसी युद्ध से कम नजारा नहीं लगता है. ये काम किसी औरत के लिए बहुत कठिन होता है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये प्रतियोगिता शादी-शुदा जोड़ो की जिंदगी में प्यार और रोमांस बरक़रार रखने के लिए आयोजित की जाती है ताकि आगे चलकर इनके बीच तलाक और दूर होने की नौबत ना आये. इस प्रतियोगिता में केवल शादीशुदा लोग ही हिस्सा ले सकते है. इस वीडियो को झारखण्ड न्यूज़ नाम के चैनल ने पोस्ट किया है. इस वीडियो में आप भी देख सकते है चुंबन प्रतियोगिता की एक झलक.

मुँह छुपाती नज़र आयी ये हॉलीवुड सेक्सी मॉडल

भरी बस में लड़की ने उतार दी लड़के की पैंट और फिर..

इतना बदल गया है सभी का पसंदीदा नन्हा सा कृष्णा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -