रिलीज़ हुआ राधे का का बिहाइंड-द-सीन वीडियो

राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’  की रिलीज की प्रतीक्षा और प्रत्याशा अपने चरम पर है और अब रिलीज से महज दो दिन दिन ही बाकी है, सलमान खान के प्रशंसक मोस्ट वांटेड भाई की कहानी को ऑनस्क्रीन देखने के लिए उत्साहित हैं। यह मूवी इस वर्ष ईद पर रिलीज होने के लिए तैयार है और आज निर्माताओं ने एक बिहाइंड-द-सीन वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है जहां सलमान खान, प्रभुदेवा, दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ, राधे के करैक्टर शेड्स पर एक दिलचस्प झलक शेयर कर रहे हैं। 

वीडियो सलमान खान द्वारा राधे की विशेषताओं का वर्णन करते हुए शुरू होने वाला है, किरदार के नेचर का वर्णन करना मुश्किल है। वह बहुत कम बात करता है, लेकिन वह जो भी कहता है, सही होता है। प्रभु ने उपयुक्त रूप से करैक्टर को बहुत गहन तरीके से दिखाया है। राधे ने स्वैग और एटीट्यूड के साथ ने खुद को कैरी कर लिया है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान से लेकर प्रभुदेवा और दिशा पटानी तक सभी ने राधे का अलग पक्ष पेश कर चुके है। मूवी में विलन की भूमिका निभाने वाले रणदीप हुड्डा कहते हैं, राधे सलमान खान 2.0 है। वह सेंस ऑफ ह्यूमर के साथ सॉफ्ट और मजबूत है। यह फिल्म सलमान खान को समर्पित है।

इस बिहाइंड-द-सीन वीडियो में, राधे एक करैक्टर के रूप में सेट पर मूवी में स्वैग और करिश्मा का एक महत्वपूर्ण स्पर्श जोड़ते हुए दिखाई दे रहे है। बतौर राधे, सलमान अपने एलिमेंट और करैक्टर में पूरी तरह लीन नज़र आ रहे है। हम बता दें कि सलमान खान के साथ, फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को सलमान खान मूवीज  ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह मूवी इस वर्ष ईद के अवसर पर 13 मई को रिलीज की जाने वाली है। मूवी को जी5 पर ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस जी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स दत्त प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।

 

 

संयुक्त राष्ट्र ने भारत की अर्थव्यवस्था को लेकर दी चेतावनी, कहा- कोरोना की दूसरी लहर के कारण अत्यधिक नाजुक...

भोपाल में 100 रुपए के पार पहुंचा पेट्रोल, जानिए क्या है डीज़ल का भाव

ताइवान आने वाले दिनों में बढ़ा सकते हैं अपना कोरोना चेतावनी स्तर: स्वास्थ्य मंत्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -