आलिया की सोच है जरा हटके, जीवनसाथी हो कुछ ऐसा
आलिया की सोच है जरा हटके, जीवनसाथी हो कुछ ऐसा
Share:

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने विचार व्यक्त करते हुए कह रही है कि मेरे जीवनसाथी के लिए यह जरूरी नही है कि वह एक यंग युवा की हर एक सोच से जुड़ा हो बल्कि उसके दिल से अच्छे विचार के साथ ही साथ उसमें एक अच्छे इंसान की झलक दिखाई दे. 

मिली जानकारी के मुताबिक़ बताया जा रहा है कि आलिया ने यहां संवाददाताओं से कहा कि जब भी कोई मेरा जीवन साथी होगा, मैं उम्मीद करूंगी कि वह यूथ आइकान न हो क्योंकि मुझे संदेह है कि तब तक मैं युवा रहूंगी. साथी हॉट हो या न हो, पर वह एक अच्छा और नेक इंसान होना बेहद ही जरूरी है. साथ ही साथ यह भी कहा कि वह अपने कर्तव्य और जिम्मेदारी पर सजक होना जरूरी है. मेरा जीवन साथी प्यारा हो और मुझे बहुत प्यार करे. आलिया कि इस सोच पर और ‘कपूर एंड संस’ और ‘उड़ता पंजाब’ में शानदार अभिनय पर इस वर्ष काफी तारीफ सुनने को आई है .

आलिया की अन्य तारीफों के साथ ही साथ जब उनसे यह पूंछा गया की क्या आप किसी पुरस्कार की आकांक्षी हैं तब आलिया ने कहा कि साल अभी बाकी है मेरे दोस्त देखते है आगे क्या होता है. आप जानते ही होगें की आलिया भट्ट की आने वाली फ़िल्म ‘डियर जिंदगी’  25 नवंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में सुपरस्टार शाहरूख खान, कुनाल कपूर, अली जफर और अंगद बेदी भी नजर आएंगे.

आलिया ने ‘डियर जिंदगी’ में अली जफर पर किया अहम खुलासा

शादी होने के बाद बच्चे का सवाल लाजमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -