लॉकडाउन की बोरियत को मिटा देगी ये हॉलीवुड फ़िल्में, यहाँ देखे लिस्ट
लॉकडाउन की बोरियत को मिटा देगी ये हॉलीवुड फ़िल्में, यहाँ देखे लिस्ट
Share:

पूरे विश्व में कोरोना कहर बरपा रहा है. इस वजह से लोग खौफ में जीने को मजबूर हैं. हॉलीवुड में वायरस पर कई फिल्में बन चुकी हैं. इस बीच  2011 में आई स्टीवन सोडरबर्ग की फिल्म 'कंटेजियन' खूब देखी जा रही है. इस फिल्म में ग्वेनिथ पल्ट्रो, मारिऑन कोटिलार्ड, ब्रेयान क्रेन्सटन, मैट डेमन, लॉरेन्स फिशबर्न, जूड लॉ, केट विंसलेट और जेनिफर ने एक्टिंग की हुई है. यह फिल्म 2009 में फैले स्वाइन फ्लू के वायरस के फैलने पर आधारित थी. लोग इसी तरह की फिल्में खूब सर्च कर देख रहे हैं.  

बता दें की चार्ल्स बैंड निर्देशित फिल्म कोरोना जॉम्बीज हाल ही में रिलीज हुई है. फिल्म में Cody Renee Cameron, Russell Coker, Robin Sydney ने शानदार काम किया हुआ है. इसका निर्देशन चार्ल्स बैंड ने किया है. फिल्म में दिखाया गया है कि लोग कोरोना का शिकार तो हो रहे हैं लेकिन वो मरने के बाद जॉम्बी बन जाते हैं. लेकिन इन सभी से हटकर कुछ देखने का मन है तो हम आपको कुछ फिल्मों के नाम बताने जा रहे हैं जो आपकी बोरियत को मिटा देगी . 

माई मैन गॉडफ्रे: 
Gregory La Cava द्वारा निर्देशित और विलियम पॉवेल और कैरोल लोम्बार्ड द्वारा अभिनीत यह 1936 की अमेरिकी स्क्रूबॉल कॉमेडी फिल्म है. कोरोना संकट के बीच यह फिल्म आपको दिमाग लगाने पर जरूर मजबूर कर देगी.

द नाइस गाय:
 हालिया रिलीज जासूसी कहानी अगर आपको देखनी है तो आप द नाइस गाय देख सकते हैं. शेन ब्लैक की 2016 की कॉमेडी, रेयान गोसलिंग और रसेल क्रो के साथ 70 के दशक में जासूसी पर आधारित थी. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा था.

द लाइव्स ऑफ अदर्स: 
ये 1984 के पूर्वी जर्मनी की कहानी है. जहां स्टेट स्टासी नाम की एक सिक्योरिटी सर्विस है जो अपने लोगों की जासूसी करता है. इसी स्टासी में काम करने वाले एक एजेंट को एक नाटककार पर नजर रखने की जिम्मेदारी मिलती है. जासूसी करते-करते कुछ ऐसा होता है कि उसे उस नाटककार से हमदर्दी हो जाती है. बाद में वो अपनी नौकरी दांव पर लगाकर उसे बचाने लगता है.

चुगलखोर का आरोप लगने के बाद Snoop ने दिया जवाब

फिल्म एंट-मैन को लेकर ऐसा महसूस करते हैं अभिनेता पॉल रड

इस फिल्म के लिए मार्क वाह्बर्ग से नेटफ्लिक्स कर रहा हैं बात

माँ ने किया 'द फ्लैश' एक्टर लोगन विलियम्स की मौत की वजह का खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -