विराट के मुंबई रिसेप्शन की तैयारियां पता है क्या?
विराट के मुंबई रिसेप्शन की तैयारियां पता है क्या?
Share:

इसी महीने की 11 तारीख को टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इटली में चोरी-छिपे शादी रचा ली थी. शादी के बाद कपल ने सोशल मीडिया के जरिए इसका ऐलान किया. 21 दिसंबर को दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन के बाद दोनों की आज दूसरी रिसेप्शन पार्टी मुंबई में होनी है. इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारों के अलावा टीम इंडिया भी नजर आने वाली है.

दिल्ली के ताज डिप्लोमेटिक इंक्लेव के बाद मुंबई के लोअर परेल का 'द सेंट रेजिस' होटल इन दोनों की रिसेप्शन पार्टी होस्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार है. ये फाइव स्टार होटल मुंबई के पॉश इलाके में है. मुंबई में तीनों खान (शाहरुख, सलमान और आमिर) के अलावा तमाम दिग्गज बॉलीवुड हस्तियों के पहुंचने की संभावना है. आज पूरा बॉलीवुड और क्रिकेट जगत 'विरुष्का' की इस खुशी में शरीक होंने के लिए बेताब है. रिसेप्शन होटल की नौवीं मंजिल पर एस्टर बॉलरूम में होगा, जिसमें 300 मेहमानों के बैठने की क्षमता है. 3,906 स्क्वायर मीटर में बने इस होटल का टावर भारत का सबसे ऊंचा टावर है.

'विरुष्का' का मुंबई रिसेप्शन पार्टी का कार्ड बिल्कुल अलग और बहुत खास है. रिसेप्शन पार्टी रात आठ बजे से शुरू होगी. मुंबई रिसेप्शन में रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धौनी से लेकर हेड कोच रवि शास्त्री तक सब शामिल होंगे. इस लग्जरी होटल में 395 कमरे हैं, जिसमें 27 सूट्स और 39 रेजिडेंशियल सूट्स हैं. इस सभी सूट्स से अरब सागर का शानदार नजारा दिखता है. अगर होटल के खाने की बात की जाए तो यहां भारत के लोकल फूड से लेकर जापानी, एशियन और यूरोपियन सभी प्रकार के क्यूजिन मिलते हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

विरूष्का को अपने ब्रांड के कंडोम यूज करने को कह रहीं है राखी

रिसेप्शन में बेहद ही खूबसूरत नजर आये विरूष्का

शादी के बाद पहली बार ससुराल पहुंची अनुष्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -