पेश हैं 5 ब्यूटी मेकअप किट जो लास्ट मिनट में देंगे आपको एक अलग लुक
पेश हैं 5 ब्यूटी मेकअप किट जो लास्ट मिनट में देंगे आपको एक अलग लुक
Share:

यहां 5 सौंदर्य उत्पाद हैं जिन्हें आपको अपने मेकअप किट में हर जगह ले जाने की आवश्यकता है ताकि किसी भी योजना के अचानक परिवर्तन के लिए आपको दिवा की तरह दिखने की आवश्यकता हो!

सनस्क्रीन स्प्रे: सनस्क्रीन महत्वपूर्ण हैं। उनके पास प्रो-एजिंग गुण हैं जिन्हें हम जाने नहीं दे सकते हैं लेकिन ज्यादातर बार यह त्वचा पर क्रीमी पैच बनाता है यदि समान रूप से लागू नहीं किया जाता है। तो इस सनस्क्रीन स्प्रे पर स्विच करें जो पानी प्रतिरोधी है और व्यापक-स्पेक्ट्रम एसपीएफ़ 30 सुरक्षा और एंटी-एजिंग लाभों के साथ आता है।

काजल: खूबसूरती तो आंखों में होती है। इस रिफिलेबल, स्किप-फ्री, डीप पिग्मेंटेड आई पेंसिल से अपनी आंखों में कुछ आयाम, परिभाषा और तीव्रता जोड़ें और देखें कि जादू कैसे काम करता है!

मैट लिपस्टिक: मैट लिपस्टिक बेस्ट हैं। आप सम्मानपूर्वक असहमत हो सकते हैं लेकिन मैट फ़िनिशिंग होंठों को एक नुकीला परिष्कार देता है और कभी भी ओवरब्रॉड नहीं हो सकता। बेहतर परिणाम पाने के लिए रंग लगाने से पहले हमेशा अपने होंठों को प्राइमर से तैयार करें।

सेल्फ टैनिंग मिल्की-लोशन: यह स्वयं कमाना लोशन वह मलाईदार चमक देता है। यह आपके चेहरे और शरीर पर एक समान, सुनहरा, प्राकृतिक दिखने वाला टैन बनाता है।

लकड़ी के बाल ब्रश: एक हेयरब्रश हमेशा अपने साथ रखें क्योंकि यह कई तरह से उपयोग में आने वाला है। क्या आप जानते हैं कि जब आप बहुत तनाव में होते हैं तो अपने बालों में कंघी करने से आपके स्कैल्प पर रक्त संचार बेहतर होता है और इससे तनाव कम होता है? विस्तारित ब्रिसल्स और हल्के डिज़ाइन के साथ यह लकड़ी का पैडल ब्रश बालों के तनाव को कम करने और कम करने में मदद करता है।

कोरोना संक्रमण को लेकर मौलवी ने फैलाया था झूठ, 4 साल के लिए गया जेल

गुजरात के मुख्यमंत्री ने भारत के पहले फेंटन कैटेलिटिक रिएक्टर अपशिष्ट जल उपचार संयंत्र का किया उद्घाटन

बच्चों को टॉफ़ी-टी शर्ट बांटे में झारखंड सरकार ने किया घोटाला, जवाब से असंतुष्ट हाई कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -