जनिए, ऐश की फिल्म का दबंग कनेक्शन
जनिए, ऐश की फिल्म का दबंग कनेक्शन
Share:

सलमान खान और उनके परिवार का ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्मऐ दिल है मुश्किल से एक गहरा रिश्ता सामने आया है। ऐश की फिल्म सलमान खान से ये गहरा कनेक्शन आपको हैरान कर सकता है। वैसे, आपको बता दें कि सलमान इस फिल्म में कैमियो-वैमियों नहीं कर रहे हैं। बावजूद इस फिल्म से उनका गहरा रिश्ता सामने आया है। यह रिश्ता फिल्म की को-स्टार अनुष्का शर्मा के नाम से है।

दरअसल, फिल्म में अनुष्का का नाम ‘अलीजेह’ है। असल जिंदगी में सलमान की बहन अलवीरा खान की बेटी का नाम भी यही है। हुआ ना सलमान का इस फिल्म के साथ खास रिश्ता। इस बात की पुष्टि करण जौहर ने मामी फिल्म फेस्टिवल के दौरान की है। करण ने बताया था कि उन्होंने कैसे अपने कैरेक्टर्स के नाम रखे। रणबीर का अयान, जो उनके दोस्त भी हैं (अयान मुखर्जी), अनुष्का (अलीजेह) का नाम अलवीरा खान की बेटी से और ऐश्वर्या राय का सबा उन्होंने खुद रखा।

इस दौरान करण ने यह भी खुलासा किया था कि मुझे फिल्म की कहानी को लिखने में महज 9 दिन लगे। मैं न्यूयॉर्क में था, और सड़कों पर घूमते हुए उस आदमी के दर्द के बारे में सोच रहा था जो एकतरफा प्यार में होता है। मैं भी उस दर्द से गुजरा हूं। ऐ दिल है मुश्किल की कहानी उसी दर्द को बयां करती है।

SRK की वजह से जोश ठुकराई थी आमिर ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -