तो नहीं बनेगी 'हेरा फेरी 3', मेकर्स ने दी ऐसी जानकारी
तो नहीं बनेगी 'हेरा फेरी 3', मेकर्स ने दी ऐसी जानकारी
Share:

बॉलीवुड फिल्म ‘टोटल धमाल’ की सफलता के बाद निर्देशक इंद्र कुमार को ‘हेरा फेरी 3’ के लिए अक्षय कुमार के साथ कोलैबोरेट करना था. इस बारे में पीछले कुछ समय से ये जानकारी आ रही थी कि फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू  की जाएगी जिससे फैंस में उत्साह देखने को मिल रहा था. लेकिन उन्हें थोड़ी अब निराशा भी हो सकती है. फिल्म को लेकर खबर ही कुछ ऐसी आई है. 

आपको बता दें, हेरा फेरी का तीसरा पार्ट, जो कि पिछले पांच वर्षों में कई प्रॉब्लम्स का सामना कर चुका है, उसमें सुनील शेट्टी और परेश रावल को उनकी यादगार भूमिकाओं में फिर से देखा जाएगा. हाल ही में आई जानकारी के अनुसार  फिरोज नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म के सामने एक और बाधा आ गयी है. कहा जा रहा है कि डायरेक्टर इंद्र कुमार ने फिलहाल अपने एक दूसरे प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है. जिसमें ‘टोटल धमाल’ के स्टार अजय देवगन नजर आएंगे. यानि ये फिल्म फिर से अटक गई है.

वहीं एक सूत्र ने बताया कि ''इंद्र को साल के अंत तक हेरा फेरी 3 को फ्लोर पर ले जाने के लिए तैयार किया गया था. लेकिन फिल्म के लिए एक और प्रॉब्लम खड़ी हो गयी है, क्योंकि कलाकारों के पास इस फिल्म के लिए डेट नहीं हैं. ऐसे में इंद्रा कुमार ने अपने दूसरे प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने का मन बना लिया है.'' ये कहा जा सकता है कि एक्टर्स के पास डेट्स नहीं है जिसके चलते उन्हें रोकना पड़ा. अब देखना होगा ये फिल्म कभी शुरू होगी या नहीं. फिलहाल फिरोज नडियाडवाला और इंद्र कुमार ने इस डेवलपमेंट पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया है. 

SOTY 2 : ट्रेलर के लिए हो जाएं तैयार, करण जौहर ने किया दी हिंट

बिकिनी फोटो पर बोली मलाइका, मुझे बक्श दिया जाए...

तो क्या इस एक्टर को अपना जीवन साथी बनाएगी सोनाक्षी, दिया बड़ा बयान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -