हुई हेरा-फेरी 3 की घोषणा, स्टार कास्ट का नाम सुनकर उछल पड़ेंगे आप
हुई हेरा-फेरी 3 की घोषणा, स्टार कास्ट का नाम सुनकर उछल पड़ेंगे आप
Share:

हेरा फेरी और फिर हेरा फेरी को फैंस ने बहुत पसंद किया था और वह इसके अगले पार्ट के लिए तैयार हैं। जी दरअसल फैंस इसकी तीसरी इंस्टॉलमेंट का लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि बीते दिनों परेश रावल ने भी हेरा फेरी 3 पर बात की थी और उन्होंने कहा था कि अगर पहले जैसा रोल करना होगा तो वह फिल्म नहीं करेंगे। वहीं अब मेकर्स ने हेरा फेरी 3 से जुड़ी जो खबर दी है वो लोगों को खुश कर सकती है। जी दरअसल एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला का कहना है कि 'हेरा फेरी 3 पुरानी कास्ट के साथ ही बनेगी मूवी की घोषणा जल्द की जाएगी।'

जी हाँ और अब यह खबर आते ही लोगों का एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर दिख रहा है। अब लोग फिल्म से जुड़े मीम्स शेयर कर रहे हैं और जश्न मना रहे हैं। आपको बता दें कि हेरा फेरी को बॉलीवुड की कल्ट फिल्मों में गिना जाता है। इस फिल्म की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और काफी लंबे वक्त से दर्शकों को किसी अच्छी कॉमेडी फिल्म का इंतजार है। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला का कहना है कि फिल्म बहुत जल्द आएगी।

इसी के साथ उन्होंने बताया, 'अक्षयजी, परेश भाई और सुनीलजी फिल्म में होंगे। स्टोरी पर काम हो रहा है। फिल्म वैसी ही बनेगी और किरदारों की मासूमियत बरकरार रहेगी।' वैसे तो प्रोड्यूसर ने फिल्म के बारे में ऑफिशियली बोल दिया है लेकिन लोगों को भरोसा नहीं हो रहा। हालाँकि ट्विटर पर फिल्म के ही कई मीम्स इस खबर के ऊपर बनाए जा रहे हैं और कुछ लोग फिल्म के सीन्स की वीडियो क्लिप्स भी शेयर कर रहे हैं।

'दिन में बेटी तो रात में बीवी बनाते थे महेश भट्ट', मशहूर एक्ट्रेस ने लगाया बर्बाद करने का आरोप

अर्जुन के जन्मदिन से पहले वेकेशन के लिए निकले लवबर्ड

जानिए सूरत की मशहूर डिश को चखने के बाद क्या बोले आशीष विद्यार्थी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -