हेनरी कैविल ने अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी कि वह डेनियल क्रेग के जाने के बाद जेम्स बॉन्ड को संभाल सकते हैं
हेनरी कैविल ने अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी कि वह डेनियल क्रेग के जाने के बाद जेम्स बॉन्ड को संभाल सकते हैं
Share:

 

हेनरी कैविल ने जेम्स बॉन्ड की कुछ नई अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है। 38 वर्षीय द विचर अभिनेता ने मीडिया से कहा कि अफवाहें सच हैं या नहीं, इसके लिए इंतजार करना होगा। "समय बताएगा," उन्होंने कहा, "हर चीज हर समय मेज पर है।"

कैविल ने खुलासा किया कि निर्माता जेम्स बॉन्ड की भूमिका के लिए अपने से छोटे किसी व्यक्ति पर विचार कर सकते हैं। "शायद वे छोटे हो जाएंगे," उन्होंने अनुमान लगाया, "जैसे वे मेरे साथ करने के बारे में सोच रहे थे जब यह मेरे और डैनियल के पास आया।" यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने जेम्स बॉन्ड: नो टाइम टू डाई देखी है, कैविल ने स्वीकार किया कि उन्होंने अभी तक नहीं देखा है।

कैविल ने अवसर मिलने पर जेम्स बॉन्ड की भूमिका निभाने की संभावना पर भी उत्साह व्यक्त किया। अभिनेता ने कहा, "इस समय सब कुछ हवा में है। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि क्या होता है। लेकिन निश्चित रूप से, मैं बॉन्ड की भूमिका निभाना पसंद करूंगा, यह एक रोमांचकारी अनुभव होगा।"

जबकि डेनियल क्रेग अभी भी फ्रैंचाइज़ी के सदस्य थे, प्रशंसक अक्सर हेनरी कैविल से पूछते थे कि क्या वह जेम्स बॉन्ड की भूमिका निभाएंगे। जीक्यू के साथ 2020 के एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने दावा किया कि अगर उन्हें नौकरी की पेशकश की जाती है, तो वह इसे तुरंत स्वीकार कर लेंगे। "मैं निश्चित रूप से मौके पर छलांग लगाऊंगा अगर बारबरा [ब्रोकोली] और माइक [माइकल जी विल्सन] रुचि रखते हैं।" 

ड्रेको के निधन पर स्नूप डॉग सहित इन दिग्गज कलाकारों ने व्यक्त किया शोक

'प्रसिद्धि वास्तव में आपको प्रभावित कर सकती है': टॉम फेल्टन हैरी पॉटर फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा होने पर विचार करते हैं

हैरी पॉटर की 20वीं वर्षगांठ: हॉगवर्ट्स में वापसी का ट्रेलर जारी,

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -