हैदराबाद में खुलेआम हो रही थी गांजे की तस्करी, इस तरह हुआ भंडाफोड़
हैदराबाद में खुलेआम हो रही थी गांजे की तस्करी, इस तरह हुआ भंडाफोड़
Share:

हैदराबाद: पुलिस ने शुक्रवार को 110 किलो गांजा भी बरामद किया। यहां के एलबी नगर में गांजे की तस्करी के आरोप में अंतरराज्यीय गिरोह को गिरफ्तार कर गांजा बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया कि गांजा आंध्र-ओडिशा सीमा से महाराष्ट्र के नागपुर में तस्करी कर लाया जा रहा है। उन्होंने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गांजा तस्करों पर नकेल कसने के लिए पुलिस ने गुरुवार को धूलपेट में यात्रियों के मोबाइल फोन चेक किए। पुलिस ने आबकारी अधिकारियों के साथ व्हाट्सएप ग्रुप और अन्य सोशल मीडिया सूचनाओं की जांच की कि क्या गांजे की आपूर्ति के लिए कोई लिंक थे।

तेलंगाना को नशा मुक्त राज्य बनाने के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के फैसले के बाद, शहर की पुलिस ने गांजा तस्करी को रोकने के प्रयास तेज कर दिए हैं। एक और चौंकाने वाले मामले में गांधीनगर में शुक्रवार सुबह एक व्यक्ति का गला रेतकर सड़क किनारे मृत पाया गया. पुलिस ने कहा कि लगभग 40 वर्ष की आयु के व्यक्ति के बारे में कहा जाता है कि अज्ञात हमलावरों ने उसका गला काटकर हत्या कर दी थी।

स्थानीय लोगों को कल्पना थिएटर के पास सड़क किनारे खून से लथपथ शव पड़ा मिला और इसकी सूचना पुलिस अधिकारियों को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने कहा कि वह व्यक्ति फुटपाथ का रहने वाला हो सकता है, जिसे उसके परिचित हमलावरों ने मारा होगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

इस राज्य में महिलाओं को सौंपी चुनाव की कमान

कोरोना के इस 'नए वैरिएंट' के आगे वैक्सीन भी हो जाती है बेअसर, जानिए क्या कहती है स्टडी ?

झारखंड में बढ़ा बदमाशों का आतंक, खुलेआम सुरक्षा गार्ड की कर डाली हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -