नागरिकता विधेयक का विरोध करना आसाम की संस्कृति के खिलाफ - हेमंत बिस्वा सर्मा
नागरिकता विधेयक का विरोध करना आसाम की संस्कृति के खिलाफ - हेमंत बिस्वा सर्मा
Share:

लखीमपुर: असम के वित्त मंत्री हेमंत बिस्व सर्मा ने रविवार को कहा है कि नागरिकता संशोधन विधेयक की जो भी खिलाफत कर रहे हैं वे असम की संस्कृति और सभ्यता पर ‘हमला’ कर रहे हैं. भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) की एक रैली को संबोधित करते हुए सर्मा ने दावा किया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी असम में 14 में से 10-11 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. यहां इस रैली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे. 

पुलवामा हमले पर फारूक अब्दुल्ला का विवादित बयान, कहा- जारी रहेंगे हमले

वहीं असम के सीएम सर्वानंद सोनोवाल ने पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले की तुलना मुगलों के हमले से की है. उन्होंने कहा है कि, ‘‘ हमें आज भी मुगलों के विरुद्ध लड़ाई जारी रखनी होगी. मुगलों के हमले अभी समाप्त नहीं हुए और कश्मीर की घटना इसका सबूत है.’’ उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बीते गुरूवार को हुए हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है. सीएम रविवार को यहां भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की उपस्थिति में भाजयुमो की रैली को संबोधित कर रहे थे. सोनोवाल ने कहा है कि, ‘‘कश्मीर की हालिया घटना देश पर एक इस्लामी आतंकी हमला है. हमारे बहादुर जवान शहीद हुए हैं और हम उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं.’’

शहीद जवान के परिवार से मिले अमरिंदर सिंह, दी 12 लाख की आर्थिक मदद

गुवाहाटी में एक रैली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर करारा हमला बोलते हुए रविवार को कहा है कि विपक्षी पार्टी देश के लोकतंत्र को ताकत नहीं दे सकती और उसके लिए मात्र ‘‘परिवार मायने रखता है।’’ अमित शाह ने नेहरू...गांधी परिवार के कांग्रेस नेताओं का नाम लेते हुए कहा है कि देश की सबसे पुरानी सियासी पार्टी में ‘‘आंतरिक’’ लोकतंत्र ही नहीं है, तो वे देश में क्या लोकतंत्र स्थापित करेंगे।

खबरें और भी:-

ईरान के जनरल ने पाक को दी चेतावनी, वो प्रतिशोध लेंगे जिसे दुनिया याद रखेगी

पुलवामा हमला: कांग्रेस की पूर्व सांसद का विवादित बयान, कहा हमले के लिए सेना खुद जिम्मेदार

देश भर के युवाओं से इस तरह संपर्क स्थापित करेगी कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -