मुंबई: हेमंत नागराले बने नए पुलिस कमिश्नर, कहा- 'हम पुलिस की छवि ठीक करेंगे'
मुंबई: हेमंत नागराले बने नए पुलिस कमिश्नर, कहा- 'हम पुलिस की छवि ठीक करेंगे'
Share:

मुंबई: एंटीलिया केस में बढ़ती जांच के बीच महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने एक बड़ा फैसला ले डाला है। जी दरअसल मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह का तबादला किया जा चुका है। आप सभी को बता दें कि अब परमबीर सिंह की जगह हेमंत नागराले को मुंबई का नया पुलिस कमिश्नर बनाया गया है। जी दरअसल परमबीर सिंह को अब डीजी होमगार्ड की जिम्मेदारी दी जा चुकी है। इस बारे में जानकारी महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने दी है।

अब बीते कल से ही हेमंत नागराले ने मुंबई के पुलिस कमिश्नर का पदभार संभाल लिया है। जी दरअसल पुलिस कमिश्नर का पदभार संभालने के बाद हेमंत नागराले ने मीडिया से भी बात की। इस बातचीत में उन्होंने कहा, 'मुंबई पुलिस अभी कठिन दौर से गुजर रही है। हम समाधान निकालेंगे और पुलिस की छवि ठीक करेंगे। जो कुछ भी हुआ है उससे मुंबई पुलिस की छवि धूमिल हुई है। सचिन वाजे केस की अच्छी तरह से जांच की जाएगी और जो दोषी होगा उसे सजा दिलवाया जाएगा।'

आप सभी जानते ही होंगे बीते दिनों ही परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की थी। वहीँ दोनों की मुलाकात ऐसे समय में हुई जब उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के पास विस्फोटकों से भरी कार बरामद होने के मामले में मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिन वाजे की गिरफ्तारी का मामला राज्य में सुर्खियों में है। इस मामले से जुड़े सूत्रों की माने तो इस मामले में 13 मार्च को गिरफ्तार किए गए सचिन वाजे को शहर पुलिस की अपराध शाखा के सीआईयू से संबद्ध कर दिया गया था। आप सभी को हम यह भी बता दें कि मुंकेश अंबानी के घर एंटीलिया के पास पिछले महीने कार्मिचेल रोड पर विस्फोटक लदी एसयूवी बरामद होने के मामले में NIA सहायक पुलिस आयुक्त सहित क्राइम ब्रांच के 7 अधिकारियों के बयान दर्ज कर चुकी है।

क्या है आज की तिथि और पंचांग, जानिए यहाँ

कोरोना के प्रकोप के कारण इटली में फिर लगा लॉकडाउन

सेंसेक्स और निफ्टी में लगातार चौथे दिन आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -