हेमंत कटारे केस: लड़की का यू-टर्न, हेमंत नहीं बीजेपी ने की साजिश

भोपाल: मध्यप्रदेश में करीब तीन महीने पहले पत्रकारिता की एक स्टूडेंट ने विधायक हेमंत कटारे पर यौन शोषण का आरोप लगाया था जिसके बाद अब लड़की ने कोर्ट में लिया यू-टर्न, लड़की के नुकसार हेमंत कटारे ने उसका शोषण नहीं किया था बल्कि यह सब एक साजिश है जो मैंने बीजेपी के नेता अरविंद भदौरिया के कहने पर की थी. 

बता दें, कोर्ट में लड़की ने एक हलफनामा दाखिल किया है जिसके चलते लड़की अपने पुराने बयान से पलटी है, लड़की ने लिखा है कि '  उसने कांग्रेस नेता हेमंत कटारे के खिलाफ जो एफआईआर दर्ज करवाई थी वह झूठी है. हेमंत ने मेरा शारीरिक शोषण नहीं किया है, ये बात अलग है कि मैं हेमंत कटारे से पर्सनली बहुत नफ़रत करती हूँ.' लड़की ने तीन महीने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बहुत ही चौंकाने वाले खुलासे किये थे. इसी हलफनामे में लड़की ने इस मामले को राजनीति से प्रेरित बताया है. 

इस केस में हाल ही में सुनवाई होनी थी, साथ ही विधायक कटारे ने भी दो याचिकाएं दायर कर रखी है जिनपर होने वाली सुनवाई पर हलफनामे के बाद कोर्ट ने रोक लगा दी है, इस बारे में बीजेपी नेता अरविंद भदौरिया ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया है साथ ही अपने बयान में भदौरिया ने कहा कि हेमंत कटारे की पूरी साजिश के तहत अब मामले को पलटा जा रहा है. 

मैं जा रहा हूँ, कुर्सी खाली है: शिवराज

जनता और कार्यकर्त्ता की आँख में धूल झोंकते कमलनाथ-शिवराज का वीडियों वाइरल

'15 मिनिट भाषण' मुद्दे पर शिवराज ने राहुल गाँधी को घेरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -