हेमंत ब्रिजवासी ने पहना 'राइजिंग स्टार 2' का ताज
हेमंत ब्रिजवासी ने पहना 'राइजिंग स्टार 2' का ताज
Share:

लाइव सिंगिंग रियलिटी शो 'राइजिंग स्टार-2' के विजेता का इंतजार कर रहे दर्शकों का अब इंतजार खत्म हो चुका है, बता दे कि कलर्स टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले लाइव सिंगिंग रियलिटी शो 'राइजिंग स्टार-2' का विजेता घोषित हो चुका है. हेमंत ब्रिजवासी ने राइजिंग स्टार सीजन 2 का खिताब अपने नाम किया है. उन्होंने बेहतरीन आवाज के जरिये ट्रॉफी अपने नाम कर ली. फिनाले में हेमंत को कड़ी टक्‍कर देने के लिए विष्णुमाया रमेश, रोहनप्रीत सिंह और जैद अली पहुंचे थे.

वहीं जज के तौर शंकर महादेवन, मोनाली ठाकुर और दिलजीत दोसांझ थे. खबरों की माने तो हेमंत ब्रिजवासी पहले भी 2009 में 'सारेगामा लिटिल चैम्प' की ट्रॉफी अपने नाम कर चुके हैं. इसी के साथ हेमंत ने 'इंडियाज गॉट टैलेंट' और 'जो जीता वही सिकंदर' में भी पार्टिसिपेंट किया था. ख़ास बात यह है कि हेमंत को ट्रॉफी जीतने से पहले ही शंकर महादेवन ने उन्हें अपने साथ फिल्म में एक गाना गाने का मौका ऑफर भी किया है.

 

 

Our winner @hemantbrijwasii786 with his well-deserved trophy. #RisingStar2GrandFinale

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बता दे कि इस दौरान बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट भी अपनी फिल्म 'राज़ी' का प्रमोशन करने पहुंची थी. उन्होंने भी शो पर शंकर महादेवन के साथ अपनी आवाज का जादू बिखेरा. यहां पर आलिया ने अपनी फिल्म राजी का गाना 'ऐ वतन' लॉन्च किया. बता दें हाल ही में फिल्म 'राजी' का ट्रेलर रिलीज किया गया है, ट्रेलर को महज 6 दिनों में करीब डेढ़ करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. फिल्म में आलिया भट्ट ने एक भारतीय जासूस का किरदार निभा रही हैं. गौरतलब है कि ये शो बिग बॉस के सीजन 11 के खत्‍म होने के बाद शुरू हुआ था.

ये भी पढ़े

फिर निया शर्मा ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज

लाइमलाइट की चकाचौंध से दूर ये टीवी अभिनेता कर रहा है अब खेती

एक गलती की वजह से इन स्टार्स को शो से धक्के मारकर निकाल दिया

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -