'सुपर डांसर चैप्टर 4' में नजर आएंगी बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री, मचेगी जबरदस्त धूम

टीवी के चर्चित रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंचने वाला है। शो में प्रत्येक सप्ताह प्रतियोगी अपनी जगह टॉप में बनाने के लिए सख्त मेहनत कर रहे हैं। जिससे वह ग्रैंड फिनाले में अपना स्थान बना सके। प्रत्येक सप्ताह शो में खास मेहमान आते हैं जो बच्चों का डांस देखकर हैरान हो जाते हैं। इस सप्ताह शो में हेमा मालिनी आने वाली हैं।

वही इन छोटे-छोटे बच्चों का डांस देखकर हेमा मालिनी हैरान हो जाएंगी साथ ही उनका बहुत हौसला भी बढ़ाएंगी। शो में बच्चों का हौसला बढ़ाने के साथ ही खुद भी बेहतरीन परफॉर्मेंस देती हुई दिखाई देगी। हेमा मालिनी ने बच्चों की प्रशंसा करते हुए एक ट्वीट किया है। हेमा मालिनी ने ट्वीट में बच्चों की प्रशंसा की तथा कहा कि वह शो से जुड़कर बेहद खुश हैं। हेमा मालिनी ने ट्वीट किया-शो सुपर डांसर तथा प्यारे प्रतिभाशाली छोटे बच्चों के साथ इस वीकेंड पर जुड़कर बेहद गर्व महसूस हो रहा है। मैंने यहां आना कबूल किया क्योंकि मैं इन असाधारण बच्चों की शानदार प्रतिभा के अद्भुत प्रदर्शन से बहुत एक्साइटेड हूं, कुछ 6 वर्ष की आयु के भी। प्लीज कल और रविवार को देखने के लिए वक़्त अवश्य निकालें।

इसके साथ ही सुपर डांसर चैप्टर 4 में हेमा मालिनी बहुत तहलका मचाने वाली हैं। वह शो की जज शिल्पा शेट्टी के साथ धर्मेंद्र की मूवी प्रतिज्ञा के सांग को रीक्रिएट करने वाली हैं। वह शिल्पा शेट्टी के साथ जट यमला पगला दीवाना सांग पर डांस करती दिखाई देगी। उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

बिग बॉस 15 के लिए भारी भरकम फीस ले रहे हैं सलमान खान, फिर भी नहीं है संतुष्ट

बिग बॉस OTT को लेकर राकेश बापट ने किया ये बड़ा खुलासा

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार को ये स्पेशल चीज दिखाना चाहती है हिना खान, अभिनेता से है जुड़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -