मथुरा सीट से चुनाव लड़ेंगी ड्रीम गर्ल, सोमवार को भर सकती हैं नामांकन
मथुरा सीट से चुनाव लड़ेंगी ड्रीम गर्ल, सोमवार को भर सकती हैं नामांकन
Share:

मथुरा: गत लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के प्रत्याशी एवं तत्कालीन सांसद जयंत चौधरी को हराकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से मथुरा की सांसद निर्वाचित हुई, हेमा मालिनी एक बार फिर इसी सीट से पार्टी द्वारा प्रत्याशी बनाए जाने के बाद संभवतः सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल करेंगी. 

शहीद दिवस: पीएम मोदी ने शहीदों को किया नमन, युवाओं को दिया ये सन्देश

उल्लेखनीय है कि भाजपा ने लंबे इंतजार के बाद गुरुवार को लोकसभा चुनाव के लिए अपने 184 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है. सूची के मुताबिक, वाराणसी सीट से पीएम नरेंद्र मोदी, गुजरात के गांधीनगर सीट से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मथुरा से हेमा मालिनी चुनाव लड़ेंगी. इस सूची में उत्तर प्रदेश से कुल 28 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया है. इनमें से ज्यादातर को फिर से चुनाव लड़ने के लिए हरी झण्डी दे दी गई है. मथुरा में कयास लगाए जा रहे थे कि हेमामालिनी का टिकट काट कर राज्य के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को प्रत्याशी बनाया जाएगा. किन्तु पार्टी ने हेमामालिनी पर पुन: विश्वास जताया है. 

जम्मू कश्मीर: लड़की से जबरन शादी करना चाहता था आतंकी, पूरे परिवार को बनाया बंधक

21 मार्च की शाम ही मथुरा आईं ड्रीम गर्ल ने पार्टी कार्यकर्ताओं तथा समर्थकों को सोमवार को पर्चा भरने का संकेत दे दिया है. उन्होंने बताया है कि वह शुक्रवार को मुम्बई जाएंगी और रविवार को वापस मथुरा लौटेंगी. उसके बाद मुहूर्त के हिसाब से पर्चा दाखिल करने का वक़्त तथा कार्यक्रम निर्धारित किया जाएगा. राज्य में दूसरे चरण के मतदान के लिए नामांकन का मंगलवार को अंतिम दिन है. 

खबरें और भी:-

शहीद दिवस की तारिख भूली कांग्रेस, ट्विटर पर लोगों ने लगाई क्लास

आज जारी हो सकती है एनडीए बिहार के लिए लोकसभा उम्मीदवारों की सूची

लोकसभा चुनाव: प्रवीण तोगड़िया ने जारी की 41 उम्मीदवारों की सूची, राम मंदिर रहेगा मुख्य मुद्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -