'राधाकृष्ण' की ‘रासलीला’ का सीक्वेंस कोरियोग्राफ करेंगी हेमा मालिनी
'राधाकृष्ण' की ‘रासलीला’ का सीक्वेंस कोरियोग्राफ करेंगी हेमा मालिनी
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों स्टार भारत और स्वास्तिक प्रोडक्शन का माइथोलॉजिकल शो ‘राधाकृष्ण’ प्रसारित हो रहा है और इस शो को ग्रैंड बनाने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी है. अब इसी के चलते शो पहले हफ्ते में ही यह शो घर-घर अपनी पहचान बना चुका है आपको बता दें कि इस शो में राधा और कृष्ण की प्रेम गाथा को हाईलाइट किया गया है, जो कि अपने आप में इसे अनूठा बनाता है. सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस शो के एक सीक्वेंस को खुद हेमामालिनी ने कोरियोग्राफ किया है जी हाँ, अब आप यह सुनकर हैरान हो गए होंगे लेकिन यह सच है.

दरअसल मेकर्स ने इस शो को भव्य बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है और इस शो में दिखने वाली रासलीला के स्पेशल सीक्वेंस को असरदार दिखाने के लिए मेकर्स ने रासलीला की कोरियोग्राफी का जिम्मा हेमामालिनी को सौंपा है. खबरों के अनुसार ड्रीम गर्ल इस सीक्वेंस को कोरियोग्राफ करेंगी. आप लोगों को पता ही होगा कि हेमा मालिनी एक ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर है और जब वह यह दृश्य कोरियोग्राफ करेंगी तो इसका सबसे कहा होना लाजमी है.

आपको बता दें कि फिल्म और राजनीति में काम करने के साथ-साथ वो भरतनाट्यम पर भी पूरा फोकस रखती हैं और वह अब भी कई बार स्टेज पर नजर आ जाती हैं राधा के अवतार में, शायद यही एक बड़ी वजह है कि शो के मेकर्स मे 'रासलीला' कोरियोग्राफ करने की जिम्मेदारी हेमा मालिनी को दी है. अब आप देखकर जरूर बताए कि शो में 'रासलीला' का ये स्पेशल सिक्वेंस आपको पसंद आया या नहीं.

दिव्या दत्ता के साथ यह एक्टर भी होगा 'राधा कृष्णा' का कथाकार

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दी 'राधकृष्ण' शो को अपनी आवाज

अक्टूबर में शुरू होने वाले हैं यह 4 टीवी शो, होगा बड़ा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -