नेपोटिज्म पर हेमा मालिनी ने दिया बेबाक बयान, कहा- 'फालतू की बातें हैं...'
नेपोटिज्म पर हेमा मालिनी ने दिया बेबाक बयान, कहा- 'फालतू की बातें हैं...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय जनता पार्टी की सांसद हेमा मालिनी इन दिनों खुलकर बोल रहीं हैं. ड्रग्स केस से लेकर नेपोटिज्म तक के विषय पर अब वह खुलकर बात कर रहीं हैं। आप सभी को पता ही होगा बीते दिनों ही संसद में जया बच्चन ने बॉलीवुड को बदनाम करने का मुद्दा उठाया था। ऐसे में अब इस मुद्दे पर हर कोई बेबाक अपनी राय रख रहा है। इसी बीच एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में हेमा मालिनी ने नेपोटिज्म के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया उनका नेपोटिज्म और बॉलीवुड माफिया को लेकर क्या सोचना है। हेमा ने कहा, "ये सब नई चीजें निकल कर आ रही हैं। ऐसा कुछ नहीं है। अगर किसी एक्टर का बच्चा है तो वो नैचुरली एक्टर ही बनना चाहेगा। अगर उनमें हुनर है।"

आगे उन्होंने कहा, "अगर उनमें इतना मेहनत करने की बात है और ईश्वर व किस्मत उसके साथ है तो वो अपने आप आगे आएंगे। चाहे वो किसी प्रोड्यूसर का बच्चा हो या किसी एक्टर या किसी बाहरी का हो। अगर उनमें हुनर है तो वो आगे आएंगे ही, कोई रोक नहीं सकता। आप शाहरुक खान को देखिए ना। उनके पीछे कौन था?" इसी के साथ हेमा ने यह भी कहा, "वो (शाहरुख खान) बहुत अच्छी तरह से आगे बढ़ा। अजय देवगन को देखिए। उन्होंने बहुत मेहनत की है। ये सारा नाम इतनी आसानी से नहीं मिलता है। यहां आपको बहुत डिसिप्लिन से रहना पड़ता है। माफिया वगैरह फालतू की बातें हैं। मेरे वक्त पर ऐसा कुछ नहीं था और मैं अभी भी यही यकीन करती हूं कि ऐसा कुछ भी नहीं है।"

आगे बात करते हुए हेमा मालिनी ने यह भी कहा, "ये एक इतनी पॉपुलर इंडस्ट्री है जिसे बहुत आसान तरीके से बदनाम करने की कोशिश की जा रही है जो मुझे नहीं अच्छा लग रहा है। ये बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश है, मैं इन बातों को नहीं मानुंगी क्योंकि इतने महान कलाकार रहे हैं जिन्होंने बहुत व्यापक तौर पर हमारी इंडस्ट्री में योगदान दिया है इसलिए मैं इन बातों को नहीं मानुंगी।"

जया बच्चन के घर की सुरक्षा बढ़ने पर बीजेपी ने कसा तंज, कहा- 'कंगना के लिए।।।'

रिया और उसके भाई को लगा एक और झटका, जब्त हुई दोस्त की करोड़ों की कार

सुशांत के फार्महाउस को लेकर मैनेजर ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -