गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मिलीं हेमा मालिनी, यूपी के प्रवासी मजदूरों को लेकर की चर्चा

मुंबई: लॉक डाउन के दौरान महाराष्ट्र में फंसे उत्तर प्रदेश के प्रवासी मजदूरों के संबंध में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोकसभा सांसद हेमा मालिनी ने सोमवार को महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी के साथ मुलाकात की है। मथुरा लोकसभा सीट से सांसद हेमा मालिनी ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के निवास स्थान पर जाकर उनसे बात की।

हेमा मालिनी ने महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से उत्तर प्रदेश से वापस महाराष्ट्र आना चाह रहे प्रवासी मजदूरों के संबंध में भी चर्चा की। जिस पर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने हेमा मालिनी को भरोसा दिलाते हुए कहा कि महाराष्ट्र में रह रहे उत्तर प्रदेश व मथुरा वासियों के जाने में कोई परेशानी आने नहीं दी जाएगी। इसके साथ ही अपने गृह राज्य आने-जाने के इच्छुक लोगों के लिए भी उचित बंदोबस्त किया जाएगा। 

 गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने हेमा मालिनी को राज्य सरकार की तैयारियों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि महाराष्ट्र में सभी प्रवासियों के खाने-पीने की समुचित व्यवस्था भी की जा रही है। इसके साथ ही उनके ठहरने और स्वास्थ्य का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है । वहीँ भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिला आश्वसान पर आभार प्रकट किया है।

एमपी के इस शहर में प्लाज्मा थैरेपी से ठीक हुआ कोरोना का मरीज

सप्ताह के पहले दिन हरे निशान में खुले बाजार, 350 अंक चढ़ा सेंसेक्स

सरकार ने किसानों के खातों में डाले 18 हज़ार करोड़, इस तरह चेक करें अपने अकाउंट का बैलेंस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -