ट्रोलर्स के निशाने पर आईं हेमा मालिनी, मांगी माफ़ी

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं हेमा मालिनी, मांगी माफ़ी

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी चर्चाओं का हिस्सा बन गई हैं. जी दरअसल हेमा को बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल भी कहा जाता है और हेमा अभी भी बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आ जाती हैं. वहीं अब इन दिनों हेमा मालिनी को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. जी दरअसल कई सोशल मीडिया यूजर्स उन पर एक निजी कंपनी के उत्पादक का गलत तरीके से विज्ञापन करने का आरोप लगा रहे है. इसी के साथ ही हेमा की कड़ी आलोचना हो रही है.

अपनी आलोचना को देखते हुए अब हेमा मालिनी ने इस विज्ञापन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. हेमा मालिनी एक हेल्थकंपनी केंट आरओ सिस्टम्स की ब्रांड एंबेसडर हैं. वहीं हाल ही में उनकी फोटो इस ब्रांड के आटा के पैकेट पर छापी गई है और इस विज्ञापन में कुछ ऐसे वाक्यों का इस्तेमाल किया गया जिसकों पढ़ने के बाद कई लोग भड़क गए और ऐसे उत्पादक का विज्ञापन करने के लिए हेमा मालिनी की आलोचना करने लगे. वहीं जब पूरा मामला हेमा को पता चला तो उन्होंने इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है. हेमा मालिनी ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'हाल ही में केंट आटा के विज्ञापन में जो प्रतिक्रिया मिली है, वह मेरी मान्यताओं से मेल नहीं खाती और सही नहीं हैं. चेयरमैन इस गलती के लिए सार्वजनिक तौर पर पहले ही माफी मांग चुके हैं. मैं यहां यह साफ कर देना चाहती हूं कि मैं समाज के सभी वर्गों का सम्मान करती हूं और हमेशा उनके साथ खड़ी हूं'. वैसे आप जानते ही होंगे कि विज्ञापन से जुड़ा यह मामला तब सामने आया जब कई सोशल मीडिया यूजर्स ने हेमा मालिनी के विज्ञापन के स्क्रीनशॉट्स साझा करने शुरू किए.

 

वहीं लोगों ने उनके विज्ञापन की उस लाइन पर काफी आपत्ति जताई जिसमें लिखा था, 'क्या आपकी मेड हाथ से आटा गूंथती है? उसके हाथ संक्रमित हो सकते हैं'. वहीं लोगों ने विज्ञापन की इस लाइन पर आपत्ति जताते हुए सोशल मीडिया पर क्लासिस्ट, रेसिस्ट और भेदभाव करने वाला बताया, जिसके बाद हेमा को सामने आना पड़ा.

Lockdown में खराब हो गया है अमिताभ बच्चन का लैपटॉप, ट्वीट कर गाया दुखड़ा

विराट कोहली का वीडियो देख अर्जुन कपूर ने खींची टांग

पुराने दिनों की याद में अमिताभ ने किया पोस्ट, कहा -'क्या थे और क्या बना दिया'