कोरोना संकट के बीच हेमा मालिनी ने मथुरा में स्थापित किए ऑक्सीजन उपकरण
कोरोना संकट के बीच हेमा मालिनी ने मथुरा में स्थापित किए ऑक्सीजन उपकरण
Share:

मथुरा की सांसद हेमा मालिनी और बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ने चल रहे कोरोना स्वास्थ्य संकट के बीच ब्रज निवासियों की सेवा के लिए मथुरा जिले में ऑक्सीजन उपकरण लगवाए है। मथुरा निर्वाचन क्षेत्र के लिए लोकसभा प्रतिनिधि के रूप में कार्य करने वाली दिग्गज अभिनेत्री ने ट्विटर हैंडल से सूचित किया कि उन्होंने ब्रज निवासियों की मदद के लिए मथुरा में 7 ऑक्सीजन बढ़ाने वाली मशीनें लगाई हैं। 

वही एक ट्वीट में और विवरण साझा करते हुए, उन्होंने हिंदी में लिखा, जो अंग्रेजी में पढ़ता है: “मैं ब्रज निवासियों की सेवा के लिए मथुरा जिले में 7 ऑक्सीजन बढ़ाने वाली मशीनों को स्थापित करके धन्य महसूस कर रही हूं। मैं बहुत जल्द मथुरा जिले के ग्रामीण क्षेत्र के ब्रजवासियों को और अधिक ऑक्सीजन बढ़ाने वाली मशीनें समर्पित करुँगी, इस तरह वहां 60 और ऑक्सीजन बेड उपलब्ध होंगे।" महामारी से जूझ रहे भारत की वर्तमान स्थिति एक बड़ी चिंता है। मुंबई भी इस संकट का सामना कर रहा है जिसमें अच्छे समरिटन्स किसी भी तरह से मदद कर सकते हैं और गैर सरकारी संगठन उन लोगों के लिए चिकित्सा सहायता प्राप्त करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं जिन्हें इसकी आवश्यकता है।

प्रयंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, अमिताभ बच्चन, सोनू सूद जैसी कई बॉलीवुड हस्तियां , वरुण धवन, अक्षय कुमार, अनुपम खेर और अन्य देश में कोरोना महामारी से अपंग लोगों की मदद के लिए योगदान देने के लिए आगे आए हैं। मामलों में वृद्धि के बीच, कैटरीना कैफ, तापसी पन्नू, आलिया भट्ट जैसे कई सितारे, मीरा राजपूत, भूमि पेडनेकर, दूसरों के बीच सोशल मीडिया का उपयोग जरूरतमंद लोगों की आवाज को बढ़ाने के लिए कर रही हैं।

द फैमिली मैन 2 के ट्रेलर में दिखा 'काई पो चे' का वो अभिनेता, जिसने सुसाइड करके दी अपनी जान

बॉक्स ऑफिस पर सलमान की मूवी राधे ने तोड़ा रिकॉर्ड, इंडिया से लेकर ऑस्ट्रेलिया तक कमाएं इतने करोड़

अर्जुन कपूर ने दिया बड़ा बयान, कहा- "एक अभिनेता अकेले हिट और मिस..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -