जीतेन्द्र से शादी करने वाली थीं हेमा मालिनी, एक फ़ोन कॉल के बाद बदल गया सब
जीतेन्द्र से शादी करने वाली थीं हेमा मालिनी, एक फ़ोन कॉल के बाद बदल गया सब
Share:

बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर होने वाली हेमा मालिनी का आज जन्मदिन है। हेमा मालिनी ने बॉलीवुड में अपने बेहतरीन करियर बनाया है और वह आज के समय में मशहूर अदाकाराओं में से एक हैं। आज उनके लाखों दीवाने हैं जो उनकी एक झलक के लिए तरसते हैं। वैसे हेमा का फ़िल्मी करियर जितना बेहतरीन रहा उतनी ही बेहतरीन रही उनकी निजी जिंदगी। जी दरअसल उनकी निजी जिंदगी में काफी कठिनाई भी आई लेकिन आज वह दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की पत्नी हैं और उनके साथ अपना अच्छा जीवन व्यतीत कर रहीं हैं। वैसे हेमा के निजी जीवन के बारे में बात करें तो कहा जाता है हेमा मालिनी का अफेयर पहले जीतेंद्र के साथ था।

एक समय ऐसा था जब जीतेंद्र खुद को हेमा मालिनी के प्यार में गिरफ्तार कर चुके थे। उस समय हेमा मालिनी और जीतेंद्र की बात शादी तक पहुंच चुकी थी लेकिन उसी बीच कहानी में एंट्री हुई धर्मेंद्र की। जी दरअसल उस दौरान चेन्न्ई में एक शाम हेमा मालिनी के बंगले पर दोनों का परिवार शादी की बात करने के लिए मिले थे, लेकिन उसी दौरान धर्मेन्द्र बीच में आ गए और जीतेंद्र और हेमा की शादी नहीं हो पाई। कहा जाता है जीतेंद्र और हेमा मालिनी की शादी की बात चल ही रही थी तभी अचानक हेमा के घर के टेलीफोन की घंटी बज उठी। वह फोन मुंबई से था जो धर्मेन्द्र ने किया था। वह भी हेमा मालिनी से प्यार करते थे और फ़ोन कॉल के वक्त वह बेहद गुस्से में थे। उस दौरान उन्होने हेमा से कहा कि 'वो कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छी तरह सोच लें।'

उस समय जीतेंद्र हेमा से शादी करने की जल्दी में थे और उन्होने हेमा से कहा कि 'वो फौरन उनके साथ तिरुपति चलें और शादी कर लें।' इसी बीच एक और कॉल आया जो जीतेंद्र की गर्लफ्रेंड रहीं एयर होस्टेस शोभा सिप्पी का था। शोभा ने भी हेमा को समझाया कि वह जल्दबाजी में कुछ ना करें। इतना कुछ होने के बाद शादी टल गई। कहा जाता है बाद में जीतेंद्र ने शोभा सिप्पी से शादी कर ली और हेमा ने धर्मेंद्र को अपना जीवनसाथी बना लिया।

TRP घोटाला: Republic ग्रुप को झटका, सुप्रीम कोर्ट ने कहा- पहले हाई कोर्ट जाइए

एचडीएफसी बैंक ने ग्राहकों के लिए खड़ी की बड़ी समस्यां! FD पर घटाया ब्याज

नामांकन भरने से पहले बोले प्रेमचंद गुड्डू- 'साधु कौन-शैतान कौन जल्द पता चल जाएगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -