काशी फिल्म फेस्टिवल में हेमा मालिनी ने दी ऐसी परफॉर्मेंस, ख़ुशी से झूमे फैंस
काशी फिल्म फेस्टिवल में हेमा मालिनी ने दी ऐसी परफॉर्मेंस, ख़ुशी से झूमे फैंस
Share:

बॉलीवुड में 'ड्रीमगर्ल' के नाम से पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस और BJP सांसद हेमा मालिनी ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के बल पर काफी नाम कमाया है. ठीक वैसे ही वह राजनीति में खुद को निखारते हुए चमकता हुआ सितारा बनकर सामने आईं है. इन सब के अलावा हेमा मालिनी एक बेहतरीन क्लासिकल डांसर भी हैं. वह वक़्त-वक़्त पर देश के कई हिस्सों में अपने क्लासिकल डांस की झलकियां सबके सामने पेश करती रहती हैं.

हाल ही में उन्हें वाराणसी में काशी मूवी समारोह में अपने क्लासिकल डांस की प्रस्तुति देते नज़र आई है. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा वायरल होने लगा है. फिलहाल हेमा मालिनी के डांस के वीडियो कई अलग-अलग सोशल मीडिया पर तेजी वायरल होता देखा गया है. जिसमें उन्हें भरतनाट्यम करते देखा जाने वाला है. बता दें कि काशी मूवी समारोह में शामिल होने के लिए बीजेपी सांसद हेमा मालिनी मंगलवार को वाराणसी में गई हुई थी. इस बीच उन्होंने काशी विश्वनाथ धाम जाकर दर्शन करके आशीर्वाद भी लिए. हेमा मालिनी वर्तमान में मथुरा से भाजपा की लोकसभा सांसद हैं. उन्होंने राज कपूर की फिल्म 'सपनों का सौदागर' से मूवी सफर की शुरुआत की थी. 

फिलहाल वाराणसी में  काशी विश्वनाथ धाम में दर्शन के बीच उन्हें देखने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ चुकी थी. जिसे कंट्रोल करने के लिए कड़े सुरक्षा का बंदोबस्त  किया गया था. वहीं काशी मूवी समारोह में भरतनाट्यम की प्रस्तुति के दौरान उन्होंने सती, पार्वती और दुर्गा के स्वरूपों का मंचन किया था.

 

तलाक के बाद रिलेशन को लेकर बोली मलाइका- 'कोई भी अकेले जिंदगी नहीं काटना चाहता'

अर्जुन के प्यार में खोई मलाइका, शेयर की पूरे वर्ष की तस्वीरें

बॉलीवुड जगत को बड़ा झटका, नहीं रहे फिल्म निर्माता विजय गलानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -