हेमा मालिनी से लेकर अक्षय कुमार तक ने मनाई राम भूमि पूजन की ख़ुशी
हेमा मालिनी से लेकर अक्षय कुमार तक ने मनाई राम भूमि पूजन की ख़ुशी
Share:

बीते कल यानी 5 अगस्त को देशभर में खुशी का महौल देखने के मिला था. इसका कारण था राम मंदिर का भूमि पूजन होना. जी हाँ और इस खास मौके पर देश का हर व्यक्ति अपने अपने अंदाज में खुशी जाहिर कर रहा था. इस दौरान बॉलीवुड स्टार्स ने भी अपनी खुशी जाहिर की. जी हाँ, इस दौरान सबसे खुश नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस और मथुरा सांसद हेमा मालिनी. उन्होंने भगवान राम के मंदिर की आधारशिला रखे जाने पर अपने घर पर दीये जलाकर खुशी मनाई.

जी हाँ, हेमा मालिनी ने अपने घर के मंदिर में भगवान राम के सामने पांच दीये जलाए और इसकी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर दी. तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्‍होंने लिखा- 'भगवान राम के अयोध्‍या आगमन की खुशी में पांच दीये जलाए. यह पल वाकई गौरवपूर्ण है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्‍या में राम मंदिर का भूमि पूजन कर पूरे देश को ऐतिहासिक पल का साक्षी बनाया है.' वहीं उनके अलावा अक्षय कुमार ने भी एक ट्वीट किया. उन्होंने राम मंदिर की झलक को ट्वीट करते हुए लिखा- 'इस साल दीवाली पहले आ गई. वाकई एक ऐतिहासिक दिन. जय सिया राम.'

इसी के साथ कंगना रनौत ने एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है. वहीं कंगना ने तस्वीर शेयर कर लिखा, 'दो तस्वीरें 500 सालों की यात्रा का वर्णन करती हुईं. एक ऐसी यात्रा जिसमें प्रेम, आस्था है और भक्ति का भाव है, सभ्यता की एक ऐसी यात्रा, जो परम पूजनीय श्रीराम की महिमा की गाथा कहती है. जय श्री राम.' इसके अलावा टीवी पर सीता का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने भी ट्विटर पर एक ट्वीट लिखा. अपने ट्वीट में उन्होने लिखा, 'यह सभी भारतीयों के लिए गर्व की बात है ... 500 साल के संघर्ष के बाद भगवान का स्वागत करना है...' वैसे हम आपको यह भी बता दें अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन हो चुका है और अब जल्द राम मंदिर का निर्माण होगा.

शिक्षक दिवस : क्या है शिक्षक का अर्थ ?

PM मोदी की तारीफ करने पर विधायक को पार्टी से कर दिया निलंबित

वनडे की एक पारी में जब इन 5 बल्लेबाजों ने बरपाया कहर, जड़ दिए ताबड़तोड़ छक्के

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -