हेमा की जन्मदिन पार्टी पर अमिताभ-शत्रुघन भी आले

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी जिनका की कल ही जन्मदिन था व अभिनेत्री हेमा मालिनी जिनका जन्म 16 अक्टूबर, 1948 को तमिलनाडु में हुआ था. हेमा मालिनी जो की हिन्दी फ़िल्मजगत की प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। इन्होंने अपने फ़िल्म कैरियर की शुरुआत राज कपूर के साथ फ़िल्म सपनों का सौदागर से की थी। फिर उन्होंने बाद में अपने फ़िल्मी करियर के दौरान 1981 में अभिनेता धर्मेन्द्र से विवाह किया. हेमा के जन्मदिन पर एक शानदार पार्टी का भी आयोजन किया गया था.

जिसमे बॉलीवुड की अनगिनत दिग्गज शख्सियतें शामिल हुई. इस पार्टी में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ में हमे नजर आए तो वही अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा भी अपनी अर्धांगनी संग इस पार्टी में शरीक हुए. वैसे इस पार्टी में हमे बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद नजर नही आए बल्कि हेमा की बेटी एक्ट्रेस ईशा देओल पति भरत तख्तानी के साथ में जरूर नजर आई.

अभी वैसे भी देखा जाए तो हेमा फिल्मो में तो सक्रिय है ही साथ ही साथ वह भारतीय जनता पार्टी के सहयोग से राज्यसभा की सांसद भी चुनी गईं हैं। हेमा मालिनी वर्तमान में मथुरा (उत्तर प्रदेश) से लोकसभा की सांसद हे. प्रसिद्ध अभिनेत्री और नृत्यांगना हेमा मालिनी बालीवुड की उन गिनी, चुनी अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जिनमें सौंदर्य और अभिनय का अनूठा संगम देखने को मिलता है.

'सुल्तान' का एक और बड़ा 'रिकार्ड'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -