अगर आपके पास नहीं है ये चीज़, तो नहीं मिलेगा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे में प्रवेश
अगर आपके पास नहीं है ये चीज़, तो नहीं मिलेगा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे में प्रवेश
Share:

लखनऊ: यदि आज आप आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दुपहिया वाहन से यात्रा कर रहे हैं, तो खबर आपके लिए हैं. आज (16 जुलाई) से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसों को रोकने के लिए इस पर यात्रा करने वाले दुपहिया वाहन चालाकों के लिए हेलमेट आवश्यक कर दिया गया है. अगर आपने हेलमेट नहीं लगाया है तो आपको एक्सप्रेस वे में एंट्री नहीं मिलेगी. 

दरअसल, हाल के महीनों में, इस राजमार्ग में कई हादसे हुए हैं, अब इसके बाद अधिकारियों ने लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कई इंतज़ाम किए हैं. यह कदम भी उनमें से एक है. यूपी एक्सप्रेसवेज औद्योगिक विकास प्राधिकरण (यूपीडा) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अवनीष अवस्थी ने जानकारी देते हुए बताया है कि, यूपीडा लोगों की सुखद व सुरक्षित यात्रा के लिए लगातार कार्य कर रहा है. एक्सप्रेस वे पर व्यापक सुरक्षा व्यवस्था की गई है. इसी के तहत यह फैसला लिया गया है.

उन्होंने बताया है कि कोई भी दुपहिया वाहन चालक बिना हेलमेट के एंट्री नहीं ले सकेगा. इस एक्सप्रेस वे पर हेलमेट के बगैर प्रवेश पूरी तरह वर्जित कर दिया गया है. इस फैसले का अब कड़ाई से पालन किया जाएगा. अवस्थी ने बताया है कि इसकी निगरानी के लिए एक पेट्रोलिंग करने वाली टीम सक्रिय रहेगी. बिना हेलमेट के सवारों को पाए जाने पर उन्हें सजा भी दी जाएगी.

मनमोहन सिंह संभाल सकते हैं कांग्रेस की कमान, अध्यक्ष पद की दौड़ में आगे है नाम

मैच के दौरान अचानक निर्वस्त्र होकर मैदान में दौड़ने लगा शख्स, सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ा

National Law University Delhi में इन पदों पर जॉब ओपनिंग, ये है लास्ट डेट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -