कान्स 2022 में रेड कार्पेट पर पहुंचीं हेली शाह ने किया बड़ा खुलासा, बोली- 'भारतीय डिजाइनरों ने किया भेदभाव'

टेलीविज़न की मशहूर अदाकारा हैली शाह (Indian TV Actress) ने हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। इस वर्ष 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट (Cannes Red Carpet) पर हैली शाह ने डेब्यू किया। वही हाल ही में हैली शाह ने खुलासा किया है कि वह जब कान्स के लिए तैयारी कर रही थीं उस समय कई भारतीय डिजाइनर्स से उन्हें पक्षपात का सामना करना पड़ा था। 

हैली शाह (Helly Shah) ने बताया कि जब वे पैरेस के लिए निकल रही थीं तब उन्हें भारतीय डिजाइनर्स का अजीब बिहेवियर झेलना पड़ा था। हैली शाह ने कहा- ‘कान्स में डेब्यू करना एक सपने जैसा है, जो पूरा हुआ है।’ उन्होंने आगे बोला कि इसके चलते वह इंडियन डिजाइनर्स से काफी मायूस हुईं। उन्होंने बताया कि- ‘जब कान्स शेड्यूल था उससे लगभग 1 महीना पहले मैं लगभग प्रत्येक भारतीय डिजाइनर के पास पहुंची थी। क्योंकि मुझे रेड कार्पेट पर वॉक करना था। उन्होंने तब बोला था कि वह मुझसे आइडियाज शेयर करेंगे। मेरे मैनेजर ने उस समय उन तक पहुंचने का प्रयास भी किया। मगर उन्होंने डेट्स क्लोज कर दीं। उस समय हर किसी ने कहा-ओह! ये मैं नहीं कर सकता- कर सकती। तो कुछ ने तो हमारी बात का जवाब ही नहीं दिया।’

आगे हैली शाह ने कहा- एक शांतनू और निखिल ही थे जिन्होंने उनकी सहायता की। उन्होंने बताया- ‘सिर्फ शांतनू और निखिल थे जिन्होंने ऐन मौके पर मेरी सहायता की। उन्होंने बिना किसी कंडीशन के मुझे दो आउटफिट्स दिए। वो भी केवल इसलिए क्योंकि मैं कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत को रीप्रेजेंट कर रही थी। मैं चाहती थी कि मेरे डेब्यू में वो भारत वाली बात छलके, मगर उस समय बाकियों ने बहुत ही अजीब बर्ताव किया। शांतनू एवं निखिल का मैं बार बार आभार जताना चाहूंगी। उन्होंने मेरे पहनावे-कान्स ऑउटफिट का पूरा ख्याल रखा। जो मैंने पहना वो लाजवाब था। इस के चलते मुझे ढेर सारे कॉम्प्लीमेंट्स भी मिले। मैं रेड कार्पेट के लिए पूरी तरह से तैयार होकर गई, मैं खुश हूं।’ बता दें, हैली शाह भारतीय टेलीविजन की बेहद मशहूर एक्ट्रेस हैं।

देशभर से 12 लड़कियां बनने आएंगी मीका सिंह की दुल्हन, सामने आया ये जबरदस्त प्रोमो

भारती सिंह से तलाक चाहते है पति हर्ष, जानिए क्या हुआ ऐसा?

इस मशहूर एक्ट्रेस के पड़ोस में हुआ मर्डर, सहमी एक्ट्रेस बोली- 'अकेले रहना मुश्किल'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -