'स्वरागिनी' की इस एक्ट्रेस ने कराया हॉट फोटोशूट, देखते ही थम जाएंगी साँसे
'स्वरागिनी' की इस एक्ट्रेस ने कराया हॉट फोटोशूट, देखते ही थम जाएंगी साँसे
Share:

टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉटनेस दिखाकर फेमस हुईं हैं. ऐसे में छोटे पर्दे की एक ऐसी भी एक्ट्रेस हैं जिसने पहले संस्कार दिखाए और फिर हॉटनेस. जी हम आज आपको उसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी आकर्षक तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

जी हाँ, हम बात कर रहे हैं हेली शाह की जो इन दिनों अपने एक फोटोशूट के कारण चर्चाओं में हैं. हेली शाह छोटे पर्दे की एक जानी मानी अभिनेत्री है और उन्होंने अक्सर ही अपनी हॉटनेस से लाखो लोगों के दिलों को लुटा है. हेली छोटे पर्दे पर आने वाले सीरियल स्वरागिनी में नजर आ चुकीं हैं और हाल ही में उन्होंने बहुत बोल्ड फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट में वह सेक्सी और बिंदास लुक में नजर आईं हैं. वहीं शो में हेली शाह ने स्वरा का किरदार निभाया था और उस शो के बाद हेली शाह घर घर में फेमस हो गई.

अब हाल ही में हेली शाह ने फोटोशूट करवाया है जिसमें वह पिंक कलर की लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं जिसमें वह काफी खूबसूरत और आकर्षक लग रही हैं. इसी के साथ एक फोटोशूट में उनके बाल भी पिंक नजर आ रहे हैं और वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. हेली ने बेहद कम उम्र में ही छोटे पर्दे पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में की थी लेकिन उन्हें पहचान स्वरा के किरदार से ही मिली है जो आज भी याद किया जाता है.

देसी अवतार में नजर आईं हिना खान, फरीदा जलाल के साथ शेयर किया फनी वीडियो

शादी के पहले न्यूड हुईं राखी, कहा-'मेरी शादी में कपड़ें पहनना मना है'

कपिल की शादी में जमकर रंग जमाएंगे यह मशहूर सिंगर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -