गरबे के लिए खूबसूरत नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस
गरबे के लिए खूबसूरत नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों अपने लुक से सभी को मदहोश करने वाली हैली शाह खूब सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. आप सभी ने हैली शाहको सीरियल स्वरागिनी में देखा होगा. इस शो से ही फेमस हुई एक्ट्रेस हैली शाह का हाल ही में एक ऐसा लुक सामने आया है जिसे देखने के बाद आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि वह सच में हैली शाह हैं या फिर कोई और. दरअसल अब हैली बहुत ही ज्यादा बोल्ड हो चुकीं हैं और उन्होंने हाल ही में अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है मानो वह नवरात्र की तैयारियां कर रहीं हैं. इन तस्वीरों में वह लहंगा चोली में नजर आ रहीं हैं और सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं.

वैसे हैली ने तस्वीर शेयर कर लिखा है Laal Ishq Outfit- @rahulgoeldesignsMakeup- @anisawant2011 Hair- @hairstylebyjenny आप सभी को बता दें कि हैली इन दिनों शो लाल इश्क में नजर आ रहीं हैं और हाल ही में सेट से हैली शाह ने तस्वीरें शेयर की हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में हैली का लुक बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहा है.

उनकी इन तस्वीरों को देख ऐसा लग रहा है मानों हैली गरबे खेलने के लिए तैयार हो गईं हैं और उन्हें गरबे की बहुत जल्दी है. हैली एक बोल्ड अदाकारा है और अक्सर ही अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में रहीं हैं. हैली इन दिनों अपने संस्कारी और गरबा लुक के कारण सुर्ख़ियों में छा गईं हैं.

बिकिनी पहनते ही रातो-रात पॉपुलर हुई टीवी की यह संस्कारी बहू ने

'कोमोलिका' किरदार से पहले देखे हिना खान का सेक्सी अवतार

‘नागिन 3’ के सेट पर मस्ती करते हुए नजर आए कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -