'सूफियाना इश्क' में नजर आने वाली है 'स्वरागिनी' की यह एक्ट्रेस
'सूफियाना इश्क' में नजर आने वाली है 'स्वरागिनी' की यह एक्ट्रेस
Share:

हाल ही में 'स्वरागिनी - जोड़ें रिश्तों के सुर' की चर्चित अभिनेत्री हेली शाह ने टीवी से ब्रेक लेने के बारे में बाते की है और उनका कहना है कि, ''उन्हें दूसरे शो का हिस्सा बनने की कोई जल्दबाजी नहीं थी क्योंकि वह ब्रेक लेना चाहती हैं.'' आप सभी को पहले तो यह बता दे कि हेली साल 2017 के धारावाहिक 'देवांशी' में नजर आई थीं और वह आगामी शो 'सूफियाना इश्क' में दिखाई देने वाली हैं. हाल ही में अपने शो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं 'सूफियाना इश्क' का हिस्सा बनकर खुश हूं क्योंकि निर्माता मुझे एक बेहतरीन और बेहद चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाने का मौका दे रहे हैं. मैं पर्दे पर वापसी के लिए सही समय का इंतजार करना चाहती थी. मुझे इस बात की कोई जल्दी नहीं थी क्योंकि मुझे अपने जीवन का आनंद लेने के लिए ब्रेक की जरूरत थी."

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "'देवांशी' खत्म होने के बाद, मेरे पास प्रस्तावों की भरमार थी, लेकिन मैं एक ही प्रकार के किरदार नहीं निभाना चाहती थी. मैं हमेशा कुछ नया, ताजा और चुनौतीपूर्ण तलाशती हूं." आप सभी ने हेली को कई शोज में देखा होगा.

वह 'लाल इश्क' और 'रसोई की जंग मम्मियों के संग' जैसे शोज में नजर आ चुकीं हैं. वहीं हाल ही में अपनी एक हॉट फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Hii Guys ... So I have hand-picked some more clothes at affordable prices on Spoyl. These will keep your holiday fashion on point! Visit my store on Spoyl and shop from my collection. Use code: HELLYNOV to get EXTRA 15% off. इसमें वह दिलकश दिख रहीं हैं और सेक्सी भी.

शादी के 7 साल बाद तलाक लेने पर तोड़ी इस कपल ने चुप्पी, वजह चौका देगी आपको

शत्रुघ्न सिन्हा के #MeToo कैंपेन का मजाक बनाने पर भड़के नकुल मेहता, कह दी यह बात

BARC टीआरपी लिस्ट में शामिल हुआ निमकी मुखिया, नागिन को लगा बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -