Hello Hall of Fame awards 2018 में नजर आए बॉलीवुड सितारे
Hello Hall of Fame awards 2018 में नजर आए बॉलीवुड सितारे
Share:

हाल ही में Hello Hall of Fame awards 2018 रखा गया था, जिसके दौरान बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी गई थी. मीरा बहुत ही खूबसूरत है इस बात में कोई शक नहीं है, लेकिन इस अवार्ड के दौरान मीरा ने जो ड्रेस पहनी वो सभी को पसंद नहीं आई. जी हाँ, इस अवार्ड के दौरान मीरा ब्लैक एंड वाइट ड्रेस में गई जो बहुत ही अजीब लग रहीं थी. मीरा ने कोई मेकअप नहीं किया था वे बहुत ही सिम्पल लुक्स में दिख रहीं थी साथ ही उनका ब्लैक एंड व्हाइट रंग का ऑफ शोल्डर गाउन भी काफी अजीब लग रहा था.

ऐसी ड्रेस की बावजूद सभी की निगाहें मीरा पर ही रहीं. आपको बता दे की मीरा अभी कुछ दिनों पहले शाहिद के साथ भी एक रैम्प वाक के दौरान नजर आई थी जहाँ सभी की निगाहें उन्ही पर थी. शाहिद इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग में व्यस्त है. मीरा के साथ ही इस अवार्ड नाइट में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा भी नजर आई. श्वेता ने गोल्डन गाउन पहना हुआ था जिसमे वे काफी हॉट और खूबसूरत लग रहीं थी.

श्वेता बहुत ही आकर्षक और हॉट अंदाज में दिख रहीं थी. इन दोनों के अलावा भी अवार्ड फंक्शन में कई बड़े-बड़े सेलेब्स मौजूद थे जैसे - दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहरुख खान, रेखा, राजकुमार राव, नुशरत भरूचा और कृति सेनन आदि. सभी ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और बहुत ही बेहतरीन कैप्शन भी दिया. आइए देखते है अवार्ड फंक्शन की तस्वीरें.

मीरा की तस्वीर शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया है @shantanunikhil @theanisha @saniya_shadadpuri वहीं दीपिका पादुकोण ने कैप्शन दिया है #HHOF18. सभी बहुत ही शानदार नजर आ रहें थे. आइए देखते है और तस्वीरें.

'सोनू के टीटू की स्वीटी' की कमाई जान उड़ जाएंगे आपके होश

अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के साथ जैकी श्रॉफ ने शेयर की खुबसूरत तस्वीर

यामी ने शेयर की इंस्टाग्राम पर सतरंगी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -