हेल इन सेल मैच में घायल हार्डी ने की संन्यास की घोषणा

Sep 17 2018 06:46 PM
हेल इन सेल मैच में घायल हार्डी ने की संन्यास की घोषणा

सैन एंटोनियो: डब्ल्यू डब्ल्यू ई बेहद रोमांचक खेल है लेकिन इस खेल में मज़ाक़ या मनोरंजन नहीं सर्फ द्वन्द होता है, इसी 'मल्ल' या पहलवानी के खेल में बीते मैच के दौरान एक हादसा हो गया जब हार्डी और वाईपर मंच की दीवार से नीचे कुर्सियों पर गिर पड़े और घायल हो गए. हेल इन सेल के पहले मैच में करिश्माई इनिग्मा जेफ ने रैंडी ऑर्टन के खिलाफ लड़ाई लड़ी, जो शुरुआत से ही रोमांचक रही लेकिन मैच के आखिरी मिनटों में जो भी हुआ, बड़ा ही भयानक दृश्य था.

9 बार के टैग टीम चैंपियन मैट हार्डी ने की रिटायरमेंट की घोषणा



हार्डी ने ओर्टन को ऊपर साइड वाल पर 20  फिट ऊंचाई तक चढ़ाया और स्टील से बने तख़्त पर नीचे पटक दिया. हार्डी भी अनियंत्रित हो कर नीचे गिर गए. काफी ऊपर से गिरने पर  हार्डी और वाइपर दोनों को गंभीर चोटें आई हैं यह इतना ज़ोर से गिरे कि कुछ पलों के लिए सब की साँसे थम गईं थीं. ऑर्टन तो बच गए, लेकिन इनिग्मा नीचे अनाऊंसर कि कुर्सियों पर जा गिरे कुर्सियां बिखर गईं और वह बुरी तरह से घायल हो गए. रेफरी ने तुरंत स्ट्रेचर मंगाया और उन्हें लाचार हालत में बाहर ले जाया जाने लगा, लेकिन वहां पर ऑर्टन ने जीतने के लिए कवर ले लिया, जिसके बाद में हार्डी को एक स्ट्रेचर से बाहर ले जाया गया. 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हार्डी ने डब्ल्यू डब्ल्यू ई से अलग होने की बात कही है. बीते मैच में हुई दर्दनाक हार में बुरी तरह घायल हुए रेसलर हार्डी ने सन्यास लेने की घोषणा कर दी है. ऑर्टन ने हार्डी के साथ हुए इस हादसे को मामूली करार देते हुए अफ़सोस भी जताया. लेकिन ऑर्टन हार्डी से मिलने या उन्हें देखने नहीं गए, जो उनके बयानों से से बिलकुल उलट है. ​

ख़बरें और भी​

कल से शुरू हो रहा WWE का धमाकेदार मुक़ाबला, "हैल इन अ सेल"

WWE लाइव इवेन्ट : यहां एक साथ जाने 29 अगस्त के मैच के सभी रिजल्ट्स

यहां जानिए, आखिर क्या हुआ स्मैकडाउन शुरू होने से पहले और ऑफ एयर होने के बाद ?