धोनी के हेलिकॉप्टर शॉट के बाद अब आया 'हेलिस्कूप'
Share:

नई दिल्ली- आपने हेलीकॉप्टर शॉट का नाम तो सुना ही होगा जो भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का सबसे पसंदीदा शॉट है. इस शॉट में धोनी को महारत हासिल है. इस शॉट को सबसे पहले उन्हीं ने खेला था. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसे शॉट की चर्चा जोरों पर है जिसका नाम है "हेलिस्कुप शॉट" जी हाँ..... पने सही सुना हेलिस्कुप शॉट इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है.

13 सेकंड के एक वीडियो में एक खिलाड़ी अजी-बोगरीब तरीके से शॉट खेलते हुए दिख रहा है. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी का हेलिकॉप्टर शॉट तो दुनियाभर में मशहूर हो गया है लेकिन क्या आपने हेलिस्कूप शॉट का नाम सुना है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक क्रिकेटर को अजीबो-गरीब शॉट खेलते देखा जा सकता है. 13 सेंकड के इस वीडियो में बल्लेबाज किसी गदा की तरह बल्ला घुमाता है और बॉल को सीमा रेखा के बाहर भेज देता है. ट्विटर पर एक शख्स ने यह वीडियो पोस्ट किया, इसमें क्रीज पर खड़ा बल्लेबाज अपने बल्ले को हवा में जोर से घुमाते विकेट के एक दम सामने आकर खड़ा हो जाता है.

बल्लेबाज ने पहले तो हेलिकॉप्टर शॉट के लिए घुमाया लेकिन फिर अपनी पॉजीशन बदलते हुए फाइन लेग की दिशा में गेंद को चौके के लिए सीमा पार भेज दिया. यह मैच कब और कहां का है सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी नहीं दी गई है लेकिन शॉट खेलने वाले बल्लेबाज का नाम ह्यूगो हैमंड बताया जा रहा है जो कि इंग्लैंड के क्रिकेटर हैं. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. लेकिन सोशल मीडिया पर इस बल्लेबाज के शॉट को हेलिस्कूप का नाम दिया जा रहा.

पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने इस मशहूर खिलाड़ी की खोली पोल

सचिन को लिखा एक छोटी बच्ची ने ख़त ,जानिए क्या लिखा उसमे ?

भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरे वनडे को लेकर आई बुरी खबर

क्या आप जानते है? क्रिकेट कि दुनिया में करोड़पति कौन-कौन है

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -