क्यों चर्चा का विषय बनी अमरिंदर -जाखड़ की हैलीकाप्टर वार्ता  ?
क्यों चर्चा का विषय बनी अमरिंदर -जाखड़ की हैलीकाप्टर वार्ता ?
Share:

जालंधर : सीएम  कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने हैलीकाप्टर में पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ के साथ अकेले में की गई चर्चा को लेकर सियासी अटकलें लगाई जा रही है. इस बातचीत को मंत्रिमंडल विस्तार से भी जोड़ा जा रहा है. उल्लेखनीय है कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह जब पठानकोट से हैलीकाप्टर में गुरदासपुर जा रहे थे तो वह अपने साथ जाखड़ को भी ले गए.

बताया जाता है कि इस दौरान दोनों दिग्गज कांग्रेसी नेताओं ने पंजाब के वर्तमान हालात पर चर्चा की.जहां मुख्यमंत्री ने कांग्रेस सांसदों द्वारा पंजाब के मसलों को जोर-शोर से संसद में उठाने पर ख़ुशी जाहिर की, वहीं मुख्यमंत्री अमरेन्द्र सिंह ने अनौपचारिक चर्चा में कैबिनेट विस्तार को लेकर भी जाखड़ से विचार-विमर्श किया. संभवत: वैसाखी के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलकर इसे अंतिम रूप दिया जाएगा.

सूत्रों से पता चला है कि अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने मुख्यमंत्री को यही सुझाव दिया है कि मंत्रिमंडल विस्तार में स्वच्छ छवि वाले नेताओं को मंत्रिमंडल में स्थान दिया जाना चाहिए तथा जिन विधायकों ने संकट के दौरान पार्टी का पूरा साथ दिया है उनकी अनदेखी नहीं होनी चाहिए.मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने वाले चेहरों के नाम पूरी तरह से गुप्त रखे जा रहे हैं.इसके अलावा राज्य में गेहूं खरीदी के इंतजामों पर भी चर्चा की गई.

यह भी देखें

ढाई साल की मासूम से दुष्कर्म

नीरव ने 2017 में भी लगाया है 6 हजार करोड़ का चुना- ED

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -